श्रीनगर, एएनआइ। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सोमवार सुबह होते ही सुरक्षा बल और आतंकवादी आमने-सामने थे। जानकारी मिली थी कि बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच फायरिंग हो रही है। हालांकि, अब खबर मिली है कि इस ताजा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इनसे हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं। वहीं, कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि इन आतंकवादियों की पहचान की जा रही है।

बता दें कि रविवार को उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा जिले के लडूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया था। उस दौरान मुठभेड़ जारी थी। वहीं, बताया गया था कि अभी भी एक से दो आतंकवादी छिपे हुए हैं। अब जहां रविवार से चल रही मुठभेड़ सोमवार सुबह भी जारी रही और इसमें दो और आतंकवादी मार गिराए गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा में मुठभेड़ रविवार दोपहर बाद उस समय शुरू हुई जब लडूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके तुरंत बाद सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाते हुए सबसे पहले आतंकियों के छिपे होने जगह की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने छिपे आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर दिया और सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दी।

जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों पर गोलाबारी की। दोनों ओर से जारी मुठभेड़ के कुछ समय के उपरांत एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली था। अब दो और आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

Posted By: Nitin Arora

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप