नई  दिल्ली [स्पेशल डेस्क] । एक पुरानी कहावत है कि अपने दुख से ज्यादा पड़ोसी का सुख कष्टकारी होता है। पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिकी दौरे में मिली कामयाबी से जहां एक तरफ चीन बौखलाया हुआ है। वहीं पीएम मोदी के इजरायली दौरे के बाद पाकिस्तान में भी बौखलाहट है। लेकिन ये बौखलाहट पाक के हुक्मरानों की नहीं है बल्कि एक न्यूज चैनल (पाक न्यूज) की एंकर वीना मलिक की है। वीना मलिक वो नाम है जिसके बारे में आप सभी पूरी तरह से वाकिफ होंगे।


बिग बॉस में शिरकत कर चुकीं वीना मलिक 'पाक न्यूज' चैनल पर पीएम मोदी और इजरायली पीएम नेतन्याहू पर तीखे हमले कर रही हैं। चैनल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे वो पाकिस्तान में पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू के खिलाफ जहर उगल रही हैं। न्यूज शो 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' की वीडियो में वीना मलिक ने दोनों देशों के पीएम पर अभद्र टिप्पणी की।

भारत-इजरायल मुसलमानों के दुश्मन

शो में वीना कह रही हैं कि इजरायल और भारत दोनों ही देश मुसलमानों के दुश्मन रहे हैं और दोनों ने ही बेगुनाहों को मारा है। दोनों देशों के बीच संबंधों को वो इंसानियत के लिए खतरे के तौर पर पेश कर रही हैं।

शैतान देशों का गठजोड़

एक तरफ जहां वो दोनों देशों को आतंक फैलाने वाला कह रही हैं, तो वहीं दोनों देशों के नेताओं को भी जमकर भला-बुरा कह रही हैं। वीना कह रही हैं कि ये दो शैतान देशों का गठजोड़ है, जो मुसलमानों के खिलाफ बनाया जा रहा है।

जानकार की राय

Jagran.com से खास बातचीत में मशहूर फिल्मकार अशोक पंडित ने कहा कि वीना मलिक से आप और क्या उम्मीद कर सकते हैं। पाकिस्तान से लोग पैसा और नाम कमाने के लिए भारत आते हैं और जब उनका मकसद पूरा हो जाता है तो वो भारत के खिलाफ आग उगलने लगते हैं। लेकिन उससे भी बड़ा सवाल ये है कि भारत के फिल्मकार पाकिस्तानी कलाकारों को मौका क्यों देते हैं। 

 

कश्मीर पर आपत्तिजनक बात

वीना ने अपने शो में कहा कि इजरायल किस तरह के इंसानियत का कत्ल करता है, ये फिलीस्तीन में दुनिया ने देखा है। वहीं भारत ने कश्मीर में हजारों बेगुनाहों को मारा है। दोनों ही मुल्क धरती पर किसी शैतान से कम नहीं हैं।

विवादों से वीना का गहरा रिश्ता

-क्रिकेट में मैच फिक्सिंग के आरोपी रहे मोहम्मद आसिफ के साथ रिश्ते में थी।

-बिग बॉस में अस्मित पटेल के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में रही।

- बिग ब़ॉस में शिरकत करने के बाद वीना मलिक पाकिस्तान पहुंची। एक टीवी शो के दौरान उनका एक दूसरा रूप भी सामने आया। जब मुफ्ती ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान की बेइज्जती की तो उनका रूप देखने ही लायक था। 

-निर्देशक हेमंत मधुकर के साथ वीना मलिक के अतंरंग संबंध ऑनलाइन सार्वजनिक हुए थे।

-इस्लामिक भावनाओं को आहत करने के सिलसिले में वीना मलिक और उसके पति को 26 साल की सजा सुनाई गई थी।

-एफएचएम मैग्जीन पर न्यूड फोटो शूट के मामले में चर्चा में वीना मलिक चर्चा में आयीं।

यह भी पढ़ें: आतंकवाद के खिलाफ मददगार होगा इजरायल, जानिए ऐतिहासिक समझौते

Posted By: Lalit Rai