Move to Jagran APP

‘जागरण प्ले’ पर खेलें मजेदार गेम्स, जीतें लाखों की नकद राशि और आकर्षक पुरस्कार

जागरण प्ले पर लूडो स्नेक्स एंड लैडर्स और क्विज मास्टर जैसे मजेदार गेम्स हैं जहां आपको रीयल टाइम में प्रतिस्पर्धियों से मुकाबला करने का वास्तविक अहसास होगा। इन सबके अलावा बॉम्ब द बॉक्स मिलिअनर फ्रॉग गोल्डन गोल जैसे रोमांचक सिंगल गेम्स से जिंदगी में रंग और रोमांच भर सकते हैं।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 05:22 PM (IST)
‘जागरण प्ले’ पर खेलें मजेदार गेम्स, जीतें लाखों की नकद राशि और आकर्षक पुरस्कार
जागरण प्ले पर लूडो, स्नेक्स एंड लैडर्स और क्विज मास्टर जैसे मजेदार गेम्स हैं

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। ऑनलाइन गेम्स के प्रति बच्चों और युवाओं से लेकर सभी उम्र के लोगों में बढ़ती दीवानगी को देखते हुए जागरण ने एक गेम्स साइट लॉन्च की है। ‘जागरण प्ले’URL: https://play.jagran.com/ ) नाम की इस गेम्स साइट के फीचर्स बेहद आकर्षक हैं। अच्छी बात यह भी है कि आप यहां मुफ्त में तमाम तरह के गेम्स खेलने के साथ ही कई दिलकश पुरस्कार और लाखों की नकद राशि भी जीत सकते हैं। 

loksabha election banner

 

रोमांच से भरेंगे ये गेम्स

जागरण प्ले पर आपके सामने लूडो, स्नेक्स एंड लैडर्स और क्विज मास्टर जैसे मजेदार गेम्स हैं, जहां आपको रीयल टाइम में अपने प्रतिस्पर्धियों से मुकाबला करने का वास्तविक अहसास होगा। इन सबके अलावा, बॉम्ब द बॉक्स, मिलिअनर फ्रॉग, गोल्डन गोल, लास्ट नाइफ और स्पिन द व्हील जैसे रोमांचक सिंगल गेम्स से कोरोना काल में आप अपनी जिंदगी में रंग और रोमांच भर सकते हैं। 

टूर्नामेंट्स से प्रतिस्पर्धा का अहसास

जागरण की इस गेम्स साइट पर कई तरह के टूर्नामेंट्स भी उपलब्ध हैं। इन टूर्नामेंट्स में हिस्सा लेने से बच्चों और युवाओं को कोविड के कारण बाहर मैदान में नहीं खेल पाने से जन्मे तनाव और अवसाद से मुकाबला करने में भी मदद मिल सकती है। इससे बच्चों में स्वाभाविक प्रतिस्पर्धा का अहसास भी कम नहीं होगा, जो उनके सर्वांगीन विकास के लिए जरूरी है।

 

हिन्दी और अंग्रेजी दोनों में उपलब्ध

यहां अच्छी बात यह भी है कि गेम्स खेलने की राह में भाषा कहीं भी बाधा नहीं बन रही है। जागरण प्ले ने इस क्रम में सुदूर गांवों से लेकर अंग्रेजीदां शहरों तक का पूरा ख्याल रखा है। https://play.jagran.com/ पर यूजर्स ये गेम्स हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में खेल सकते हैं।   

 

रेफरल प्रोग्राम से नकद राशि जीतने के अवसर

रेफरल प्रोग्राम के जरिए यूजर्स गेम कॉइंस भी अर्जित कर सकते हैं। इतना हीं नहीं, गेम्स खेलने के साथ ही यूजर्स लाखों की रीयल कैश (नकद राशि) भी तुरंत जीत सकते हैं। 

कोरोना ने बढ़ाई प्रासंगिकता

कोरोना के बढ़ते कहर ने ऑनलाइन गेम्स की प्रासंगिकता और बढ़ा दी है। कोविड के कारण लंबे समय से चारदीवारी के भीतर घुटती जिंदगियों के लिए जागरण प्ले एक मंच या आउटलेट भी साबित हो सकता है, जहां बच्चों और युवाओं के साथ सभी उम्र के लोग जिंदगी में ताजगी और रोमांच घोल सकते हैं। 

टेक्नोलॉजी ने दिया बूस्ट

टेक्नोलॉजी की बढ़ती ताकत ने ऑनलाइन गेम्स के दायरे को भी जोरदार विस्तार दिया है। अधिकांश हाथों में 4जी नेटवर्क के साथ स्मार्टफोन की उपस्थिति ने जागरण प्ले का भरपूर आनंद लेने का उन्हे अवसर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.