Move to Jagran APP

पार्टी की हैसियत देखकर हाथ बढ़ाती है भाजपा: एनसीपी

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र फडणवीस की मुलाकत को लेकर महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज हो गई है। इस मुलाकात पर एनसीपी ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा का सहयोगियों से संबंध का इतिहास कैसा रहा है, यह सभी जानते हैं।

By Edited By: Published: Thu, 06 Jun 2013 08:39 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2013 08:44 PM (IST)
पार्टी की हैसियत देखकर हाथ बढ़ाती है भाजपा: एनसीपी

मुंबई। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र फड़णवीस की मुलाकत को लेकर महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज हो गई है। इस मुलाकात पर एनसीपी ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा का सहयोगियों से संबंध का इतिहास कैसा रहा है, यह सभी जानते हैं। एनडीए में भाजपा व शिवसेना के बीच चल रहा गतिरोध किसी से छिपा नहीं हैं।

loksabha election banner

भाजपा के नए अध्यक्ष देवेंद्र फड़णवीस ने बुधवार को एमएनएस चीफ राज ठाकरे से उनके दादर स्थित घर कृष्णाकुंज में घंटे भर बात की। इसके बाद फड़णवीस ने कहा था कि हमारे बीच राजनीति की कोई चर्चा नहीं हुई, यह उनकी सामान्य मुलाकात थी। शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे द्वारा एमएनएस से संभावित गठजोड़ करने के विषय पर भाजपा की जमकर खिंचाई किए जाने के बाद फड़णवीस ने राज से यह मुलाकात की थी।

इस मुलाकत पर चुटकी लेते हुए एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि भाजपा का इतिहास रहा है कि यदि सहयोगी पार्टी कमजोर होती है तो वह काम निकल जाने के बाद उससे गठबंधन तोड़ लेती है। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा को जब यह अहसास हो जाता है कि सहयोगी पार्टी कमजोर हो रही है तो वो किसी और पार्टी के तरफ हाथ बढ़ा लेती है।

मलिक ने कहा कि फड़णवीस कैसे कह सकते है कि राज ठाकरे व उनके बीच कोई राजनीति चर्चा नहीं हुई, जबकि शिवसेना प्रमुख इस समय देश से बाहर हैं। यह पूछने पर कि उनकी पार्टी शिवसेना से गठबंधन कर सकती है इसपर उन्होंने कहा कि एनसीपी यूपीए का हिस्सा है और आगे भी हमारा संबंध बरकरार रहेगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.