Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में आइटीबीपी जवानों ने की एएसआइ की पिटाई

आइटीबीपी जवानों द्वारा पिटाई में घायल हुआ एएसआइ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के नहला सीताराम गांव का निवासी है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 11:25 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 11:25 PM (IST)
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में आइटीबीपी जवानों ने की एएसआइ की पिटाई
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में आइटीबीपी जवानों ने की एएसआइ की पिटाई

कोंडागांव, जेएनएन। नारायणपुर जिले में आइटीबीपी के जवानों ने गश्त के दौरान एक एएसआइ की बुरी तरह पिटाई कर दी। घायल एएसआइ को कोंडागांव जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोंडागांव जिला अस्पताल में भर्ती आइटीबीपी 29वें कैंप के एएसआइ गोपाल सिंह के मुताबिक, 10 सितंबर को गश्त के लिए 26 जवान निकले थे। सुबह करीब सात बजे दल के राजकुमार, अमित कुमार, जीडी गणेश गिरी, ओमप्रकाश ने उसे झाड़ियों के पास ले जाकर प्लास्टिक की रस्सियों से बांध दिया और बुरी तरह पीटा। राइफल, मैगजीन और वायरलैस छीन लिया। राजकुमार के मोबाइल पर कोई कॉल आने पर उसकी रस्सियों को खोलकर छोड़ दिया और खाली राइफल लौटा दी।

loksabha election banner

गोपाल ने बताया कि 29 अगस्त को कैंप में मारपीट की घटना हुई थी। इसमें बीच बचाव करने के कारण ही उसकी पिटाई की गई। ड्यूटी के बाद 11 सितंबर की शाम हेड ऑफिस कोंडागांव पहुंचकर अगले दिन दंडपाल को उसने घटना की जानकारी दी। सीओ ने उन्हें कैंप में रहने कहा। दोपहर 12 बजे कैंप से छुट्टी होने के बाद वह जिला अस्पताल में भर्ती हो गया। घायल एएसआइ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के नहला सीताराम गांव का निवासी है। आइटीबीपी 29वीं वाहिनी के सीओ समर बहादुर सिंह ने कहा कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। शिकायत प्राप्त होने पर विभागीय कार्रवाई होगी।

नक्सलियों ने टाइगर रिजर्व के रेंज अफसर की हत्या की

वहीं, दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने शुक्रवार शाम करीब चार बजे इंद्रावती टाइगर रिजर्व के रेंज अफसर रतिराम पटेल की हत्या कर दी। रेंजर पटेल मजदूरी का भुगतान करने बीजापुर जिले कोंडरोजी गांव गए थे रेंजर पटेल मजदूरी का भुगतान करने के लिए दो फारेस्ट गार्ड के साथ जांगला थाना इलाके के कोंडरोजी गांव गए थे। वहां पहले से मौजूद नक्सलियों ने वनरक्षकों को भगा दिया और रेंजर की हत्या कर दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.