Move to Jagran APP

TN: DMK नेता सेंथिल बालाजी के भाई के घर IT विभाग की छापेमारी, पार्टी कार्यकर्ता और अधिकारियों के बीच हुई झड़प

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के नेता सेंथिल बालाजी के पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगा है। इस संबंध में आयकर विभाग ने मंत्री से जुड़े और उनके करीबियोंं के 40 ठिकानों पर छापेमारी की है। (फोटो- एजेंसी)

By AgencyEdited By: Preeti GuptaFri, 26 May 2023 10:16 AM (IST)
TN: DMK नेता सेंथिल बालाजी के भाई के घर IT विभाग की छापेमारी, पार्टी कार्यकर्ता और अधिकारियों के बीच हुई झड़प
मंत्री सेंथिल बालाजी के करीबियों के 40 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

चेन्नई, एजेंसी। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के नेता सेंथिल बालाजी के पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगा है। आज आयकर विभाग ने मंत्री सेंथिल बालाजी से जुड़े ठिकानों पर छापा मारा है। साथ ही उन्होंने मंत्री से संबंध रखने वाले लोगों के आवास पर भी छापेमारी की है। वहीं, विभाग जब करूर जिले में सेंथिल बालाजी के भाई अशोक के परिसरों की तलाशी लेने आए तो डीएमके कार्यकर्ताओं और आईटी अधिकारियों के बीच झड़प हो गई।

आईटी ने की 40 ठिकानों पर छापेमारी

विभाग ने तमिलनाडु भर में विभिन्न सरकारी ठेकेदारों के आवासों और कार्यालयों में लगभग 40 स्थानों पर छापेमारी की है। अभी चेन्नई, करूर और अन्य जगहों पर छापेमारी चल रही है। सूत्रों ने बताया कि करूर और कोयम्बटूर समेत कई शहरों में मंत्री से कथित रूप से जुड़े लोगों के परिसरों की तलाशी ली जा रही है।

सेंथिल के संबंधी हैं घोटाले में शामिल

मंत्री के करीबी रिश्तेदार और कुछ ठेकेदार कथित तौर पर सेंथिल के साथ कथित भ्रष्टाचार में शामिल थे, इसलिए आयकर विभाग ने सेंथिल से संबंध रखने वाले लोगों के घरों में छापेमारी की है। बता दें कि करूर के वरिष्ठ द्रमुक नेता सेंथिल बालाजी के पास मद्यनिषेध और उत्पाद शुल्क विभाग( Prohibition and Excise Department) है।