नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कम ही ट्रेनें ऐसी हैं जो अपने निर्धारित समय पर गंतव्य तक पहुंचती हैं। ज्यादातर ट्रेनों का देर से ही चलने का रिकार्ड रहा है।  ऐसे में यदि निर्धारित समय से पहले ट्रेन प्लेटफार्म पर पहुंच जाए तो सेलिब्रेशन बनता है। बुधवार रात कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल मध्यप्रदेश के रतलाम स्टेशन पर बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन समय से पहले पहुंच गई वह भी एक, दो नहीं पूरे बीस मिनट पहले । हालांकि यहां स्टापेज मात्र दस मिनट का था। ट्रेन में सवार यात्रियों को जब यह बात पता चली तो ट्रेन में बैठ समय काटने और बोर होने के बजाय प्लेटफार्म पर उतर आए और वे गरबा करने लगे। वहां मौजूद लोगों में से किसी ने मोबाइल पर गाना प्ले कर दिया तो किसी ने फोटो और वीडियो बनाना शुरू दिया। 

रेल मंत्री ने शेयर किया वीडियो, लिखा- मजामा, हैप्पी जर्नी 

सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए इस वीडियो पर नजर पड़ते ही केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने ट्विटर हैंडल व कू एप पर शेयर किया। उन्होंने इसके लिए कैप्शन में  लिखा- 'मजामा ! Happy Journey' रतलाम प्लेटफार्म से वायरल हुआ यह अनोखा वीडियो वायरल तेजी से वायरल हो रहा है। प्लेटफार्म पर यात्रियों के गरबा को देखने के लिए सैकड़ों की भीड़ भी जमा हो गई। लोगों ने इस वीडियो को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

निर्धारित समय से बीस मिनट पहले पहुंच गई थी ट्रेन

बता दें कि ट्रेन बुधवार रात रतलाम स्टेशन पर निर्धारित समय से बीस मिनट पहले पहुंच गई। ट्रेन में सवार लोगों को जब यह बात मालूम हुई कि दस मिनट स्टापेज होने के बाद भी यहां अतिरिक्त 20 मिनट लगने वाला है तब रतलाम के प्लेटफार्म पर उतरे और गरबा करने लगे।

Koo App

मजामा! Happy Journey 🚉

View attached media content

- Ashwini Vaishnaw (@ashwinivaishnaw) 26 May 2022

Edited By: Monika Minal