मुंबई, (एजेंसी)। शीना मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को देर रात जेल से जेजे अस्पताल ले जाया गया। इंद्राणी की हालत बेहद खराब बताई जा रही है। उन्हें अपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया है। खबरों के अनुसार अब इंद्राणी की स्थिति स्थिर हो गई है जिसके बाद उन्हें आपातकालीन वार्ड से क्रिटिकल केयर यूनिट में शिफ्ट कर दिया गया है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इंद्राणी को ऐसी स्थिति में जेजे अस्पताल लाया गया है। इससे पहले 2015 में भी इंद्राणी को इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब संदेह जताया गया था कि इंद्राणी ने तब संदेह जताया गया था की इंद्राणी ने अधिक मात्रा में दवा ले ली थी। बाद में, इंद्राणी ने ब्लैकआउट से पीड़ित होने की शिकायत की थी।

गौरतलब है कि अपनी ही बेटी की हत्या के आरोप में इंद्राणी को 25 अगस्त 2012 को गिरफ्तार किया गया था। उनके पति पीटर मुखर्जी भी इस मामले में आरोपी हैं और फ़िलहाल में आर्थर रोड जेल में हैं। शीना बोरा को 24 अप्रैल 2012 को मौत के घाट उतार दिया गया था, आरोप है कि इस हत्या को इंद्राणी ने ही अंजाम दिया था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गुपचुप तरीके से मामले की छानबीन शुरू की थी और इंद्राणी के ड्राइवर श्याम मनोहर से लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने इंद्राणी को गिरफ्तार किया था।

Posted By: Arti Yadav