मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। हाई-प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में एक नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपो‌र्ट्स के मुताबिक इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा को मारने के लिए स्लो प्वॉइजन दे रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक शीना ने अपने दोस्तों से आशंका जताई थी कि इंद्राणी उसे स्लो प्वॉइजन दे रही है।

इस बात की जांच मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि भी हुई थी। इस बात की जानकारी शीना के दोस्तों ने दी है।शीना के दोस्तों ने बताया कि वह अक्सर बीमार हो जाती थी, जिसके चलते उसे जहर दिए जाने का शक हुआ।

यह बात साल 2012 की शुरुआत की है। शीना की दोनों में से एक दोस्त ने बताया कि बीमार पड़ने की वजह से उसे टेस्ट के लिए दिल्ली ले जाया गया, जहां रिपोर्ट में प्वॉइजन दिए जाने की बात सामने आई। इसके बाद शीना का करीब दो महीने तक इलाज चला और फिर वह गुवाहटी लौटी।

गुवाहटी में शीना इंद्राणी के माता-पिता के साथ कुछ दिन रही। बाद में वह मुंबई चली गई। इसी घटनाक्रम के बाद आखिरकार उसकी हत्या कर दी गई। इस बीच, ये भी बात सामने आ रही है कि शीना की मौत के आरोप को लेकर इंद्राणी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना आपस में भिड़ गए। उन दोनों ने ही एक-दूसरे को हत्या के लिए दोषी ठहराया है।

Posted By: Amit Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप