मुंबई (एजेंसी)। आईएनएक्स मीडिया के पूर्व प्रमुख और शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को शुक्रवार को मुंबई के जे. जे. अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक मुखर्जी ने छाती में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जे.जे. हॉस्पीटल के डीन डॉ. एस एन ननांदकर ने कहा कि, इंद्राणी मुखर्जी ने छाती के दर्द की शिकायत की थी, उसी के आधार पर इलाज किया जा रहा है। उन्हें एक या दो दिन में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा, तब तक उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा। 

इंद्राणी मुखर्जी वर्तमान में अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में कोर्ट की कार्रवाई का सामना कर रही है।बता दें कि इससे पहले भी अप्रैल में उन्हें एक कथित दवा ओवरडोज के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुंबई पुलिस ने शीना के हत्या के आरोप में इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और राय को गिरफ्तार किया था।

बाद में, इस षड्यंत्र का हिस्सा बनने के लिए इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। नवंबर 2015 में मामले की जांच को सीबीआई ने अपने हाथों में ले लिया था, जिसके बाद एजेंसी ने दावा किया कि हत्या का कारण वित्तीय विवाद था।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इंद्राणी को ऐसी स्थिति में जेजे अस्पताल लाया गया है। इससे पहले 2015 में भी इंद्राणी को इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब संदेह जताया गया था कि इंद्राणी ने अधिक मात्रा में दवा ले ली थी। बाद में, इंद्राणी ने ब्लैकआउट से पीड़ित होने की शिकायत की थी।

गौरतलब है कि अपनी ही बेटी की हत्या के आरोप में इंद्राणी को 25 अगस्त 2015 को गिरफ्तार किया गया था। उनके पति पीटर मुखर्जी भी इस मामले में आरोपी हैं और फिलहाल में आर्थर रोड जेल में हैं। शीना बोरा को 24 अप्रैल 2012 को मौत के घाट उतार दिया गया था, आरोप है कि इस हत्या को इंद्राणी ने ही अंजाम दिया था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गुपचुप तरीके से मामले की छानबीन शुरू की थी और इंद्राणी के ड्राइवर श्याम मनोहर से लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने इंद्राणी को गिरफ्तार किया था।

Posted By: Srishti Verma