Move to Jagran APP

अमेरिका में एक और भारतीय की हत्या, सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

विक्रम जरयाल काम करने के लिए अमेरिका गया था और वहां उसकी ह्त्या हो गई। जरयाल महज 25 दिन पहले ही अमेरिका पहुंचा था और यहां अपने पारिवारिक दोस्त के गैस स्टेशन में काम कर रहा था।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Sat, 08 Apr 2017 12:44 PM (IST)Updated: Sat, 08 Apr 2017 01:03 PM (IST)
अमेरिका में एक और भारतीय की हत्या, सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली(एएनआई)। अमेरिका में लगातार हो रहे भारतीयों पर हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को भी एक 26 साल के भारतीय युवक की वॉशिंगटन के एक मॉल में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

loksabha election banner

इस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की ओर ट्वीट करके जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि भारतीय युवक विक्रम जरयाल पर हुए हमले के बाद मौत के मामले की रिपोर्ट मिल गई है। अभी तक की रिपोर्ट के बाद हमले के पीछे वजह की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसे हेट क्राइम से जोड़ कर देखा जा रहा है।

विक्रम जरयाल काम करने के लिए अमेरिका गया था और वहां उसकी ह्त्या हो गई। जरयाल महज 25 दिन पहले ही अमेरिका पहुंचा था और यहां अपने पारिवारिक दोस्त के गैस स्टेशन में काम कर रहा था। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के ट्विट के अनुसार सैन फ्रांसिस्को में हमारा वाणिज्य दूतावास परिवार की मदद कर रहा है।

आपको बता दें कि अमेरिका में भारतीयों को खिलाफ हो रहे हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इससे पहले भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास की हत्या लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रही थी।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में लुटेरों ने की भारतीय की हत्या

यह भी पढ़ें: अमेरिका में नकाबपोशों ने भारतीय युवक को मारी गोली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.