नई दिल्ली (जेएनएन)। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने भी चैलेंज स्वीकार कर लिया है और जल्द ही वो इसे पूरा भी करेंगे। दरअसल, क्रिकेट कप्तान कोहली ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के हम फिट तो इंडिया फिट चैलेंज के लिए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसके बाद विराट ने फिटनेस की इस मुहिम के लिए पत्नी अनुष्का शर्मा और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया।  

पीएम ने ट्विटर पर दिया जवाब

पीएम मोद ने भी विराट कोहली के चैलेंज को स्वीकार करते हुए ट्वीट किया- चैलेंज स्वीकार कर लिया गया है। विराट! मैं भी जल्द अपना वीडियो शेयर करूंगा।  

राठौड़ ने चलाई है मुहिम

दरअसल, खेल मंत्री राठौड़ ने फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए एक नया प्रयोग किया। उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें वो देश के लोगों से फिटनेस की अपील कर रहे हैं।

 वीडियो की शुरुआत में राज्यवर्धन सिंह ने अपनी फिटनेस के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेरणा बताया। राठौड़ ने इस मुहिम को हम फिट तो इंडिया फिट का नाम दिया। राठौड़ ने इस फिटनेस मुहिम में भागीदारी के लिए विराट कोहली, रितिक रोशन और साइना नेहवाल को भी चैलेंज किया है। जिसके बाद विराट ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए वीडियो पोस्ट किया और आगे पीएम मोदी को चैलेंज किया। 

Posted By: Vikas Jangra