Move to Jagran APP

सुनंदा मामले में बस्सी ने राजनाथ से की चर्चा

पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में बुधवार को दिल्ली के पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर उन्हें स्टेटस रिपोर्ट की जानकारी दी। उन्होंने जल्द अंतिम नतीजे पर पहुंचने का भरोसा दिया। इस बीच पुलिस ने पांच सितारा होटल

By Rajesh NiranjanEdited By: Thu, 13 Nov 2014 01:07 AM (IST)
सुनंदा मामले में बस्सी ने राजनाथ से की चर्चा

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में बुधवार को दिल्ली के पुलिस आयुक्त भीमसेन बस्सी ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर उन्हें स्टेटस रिपोर्ट की जानकारी दी। उन्होंने जल्द अंतिम नतीजे पर पहुंचने का भरोसा दिया। इस बीच पुलिस ने पांच सितारा होटल लीला के बंद कमरे में एक कर्मचारी समेत तीन लोगों से घंटों पूछताछ की। सभी से 17 जनवरी (घटना वाले दिन) के दिनचर्या के बारे में पूछताछ की।

पुलिस सुनंदा पुष्कर के तीन मोबाइल फोन और लैपटॉप को जांच के लिए सीबीआई के सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री में भेज चुकी है। अभी तक वहां से रिपोर्ट नहीं आई है। पुलिस तमाम तथ्य जुटाने के बाद उसकी जानकारी एम्स के फोरेंसिक विभाग को देगी। उसके बाद बिसरा रिपोर्ट तैयार की जाएगी। ज्ञात रहे कि सुनंदा का शव रहस्यमय हालत में होटल लीला के कमरे में बिस्तर पर मिला था। मरने से पूर्व उन्होंने अपनी दोस्त वरिष्ठ पत्रकार नलिनी सिंह को फोन कर शशि थरूर की काफी देर तक शिकायत की थी।

पढ़े: सुनंदा की कोई संपत्ति हासिल नहीं की : थरूरजहर से हुई थी सुनंदा पुष्कर की मौत