भिंड, मेहगांव), जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के भिंड जिले के अनोख मामला देखने को मिला है। मेहगांव जनपद के गुदावली गांव में सरपंच पति ने बीते 26 नवंबर को मामा ससुर की बेटी ने दूसरी शादी कर ली। इस शादी की खास बात यह है कि सरपंच पति ने पहले साली के साथ फेरे लिए, फिर दूसरी पत्नी को वरमाला पहनाई। शादी का वीडियो वायरल होने के बाद महिला सरपंच ने चुप्पी साध ली है। यह जानकारी हमारे सहयोगी अखबार नई दुनिया ने दी है।

 डीजे की धुन पर स्टेज पर दो पत्नियों से वरमाला

26 नवंबर को गुदावली गांव में शादी का मंडप सजाया गया। वरमाला पहनाने के लिए स्टेज सजाया गया। स्टेज पर गांव की सरपंच विनीता देवी दुल्हन के रूप में सजी तैयार खड़ी नजर आईं। सरपंच पत्नी की ममेरी बहन रचना देवी के साथ सरपंच पति दिलीप उर्फ दीपू परिहार ने सात फेरे लिए।

शादी समारोह में डीजे की धुन के बीच तीनों स्टेज पर पहुंचे। यहां दीपू ने पहले रचना देवी के साथ वरमाला रस्म अदा की। इस दौरान वीडियोग्राफी भी हुई। इस दौरान गांव के लोग भी मौजूद रहे। पास में ही सरपंच विनीता देवी भी खड़ी थी। दूसरी पत्नी से वरमाला रस्म पूरी होने के बाद दीपू ने पहली पत्नी सरपंच विनीता देवी से वरमाला पहनी और फिर उन्हें वरमाला पहनाई।

बीमारी के कारण की दूसरी शादी 

पति ने दावा किया है कि बीमारी के कारण सरपंच पत्नी ने ही बच्चों की देखरेख के लिए ममेरी बहन से शादी करने के लिए रजामंदी दी है। करीब 9 साल पहले विनीता देवी से हुई शादी के बाद दीपू के तीन बच्चे हैं बेटा प्रशांत, बेटी पायल और पलक। = सरपंच विनीता देवी की ममेरी बहन रचना देवी के साथ सरपंच के पति दिलीप उर्फ दीपू परिहार ने सात फेरे लिए हैं। शादी का वीडियो सामने आने के बाद जब रविवार को मीडिया ने बात करनी चाही, तो उन्होंने बात करने से इनकार कर दिया। वहीं सरपंच के पति दीपू परिहार का कहना है कि शादी के बाद से ही रचना का उनके घर आना--जाना था। उनका पत्नी विनीता बीमार रहने लगी तो उसने खुद रचना से शादी के लिए कहा।

 

Posted By: Arun Kumar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस