Move to Jagran APP

विजय माल्‍या ने खुद को बताया दो टीमों के बीच फंसी 'फुटबॉल'

विजय माल्‍या ने अपने ऊपर लगे सभी आरेापों को झूठा बताते हुए कहा है कि उनकी हालत एक ऐसी फुटबॉल की तरह है जो टीमों के बीच फंसकर रह जाती है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Fri, 03 Feb 2017 10:25 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2017 11:51 AM (IST)
विजय माल्‍या ने खुद को बताया दो टीमों के बीच फंसी 'फुटबॉल'
विजय माल्‍या ने खुद को बताया दो टीमों के बीच फंसी 'फुटबॉल'

नई दिल्ली (जेएनएन)। अरबों रुपये के कर्ज में फंसे भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या का कहना है कि उनकी स्थिति दो टीमों के बीच फंसी फुटबॉल की तरह हो गई है। यह टीम खुद को जीत दिलाने की कोशिश में फुटबाॅल को लात मारे चली जाती हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए और यूपीए के बीच उनका हाल भी कुछ ऐसा ही हो गया है। इस दौरान वह मीडिया पर भी जमकर बरसे।

loksabha election banner

मीडिया का उनके खिलाफ हो रहा इस्तेमाल

आम बजट 2017-18 के बाबत ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया को उनके खिलाफ इस्तेमाल किया जा रहा है। माल्या का कहना था कि मीडिया को एक पिच के तौर पर उनके खिलाफ इस्तेमाल किया जा रहा है और वह एक फुटबॉल बन गए हैं। विजय माल्या ने कहा कि इस मैच में कोई रैफरी नहीं है और यूपीए और एनडीए दोनों ही अपना अपना खेल खेल रही हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आम बजट के भाषण में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि सरकार कर्ज लेकर भागे लोगों की संपत्ति जब्त करने को लेकर काननू लाएगी।

भगौड़े अपराधियों की संपत्ति होगी जब्त, सरकार बनाएगी नया कानून

देश से भागे देश को नुकसान पहुंचाने वाले

विजय माल्या का कहना है कि पिछले कुछ वर्षों में कई बड़े लोग जिन्होंने देश को आर्थिक नुकसान पहुंचाया है कानून को अंगूठा दिखाकर देश से भाग गए हैं। जेटली ने अपने भाषण में इस बात को लेकर आश्वासन दिया है कि इस संबंध में कानून अपने तरीके से काम करेगा। उन्होंने यह भी कहा है कि ऐसे लोगों के लिए सरकार नया और कठोर कानूून लाएगी।

गैरजमानती वारंट हो चुका है जारी

अपने ट्वीट में विजय माल्या ने सीबीआई द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस व्यापार और अर्थव्यवस्था के बारे में नहीं जानती है। गौरतलब है कि सीबीआई की कोर्ट ने माल्या के खिलाफ एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है। वहीं जांच एजेंसी इस समेत अन्य मामलों में उनका ब्रिटेन से प्रत्यर्पण चाहती है। इसके लिए वह कोश्ािश भी कर रही है। इस बाबत सीबीआई ने माल्या की करीब 8042 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी को अटैच भी कर लिया है।

विजय माल्या ने की सीएमडी से मुलाकात और मंजूर हो गया 350 करोड़ को लोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.