Move to Jagran APP

Hyderabad: सुसाइड के लिए कर रहा था ट्रेन का इंतजार, लेकिन पत्नी ने ऐसे बचाई जान...सैलरी का था मामला

Tappachabutra पुलिस थाने की सीमा के तहत मार्कुनडे नगर के निवासी रामकृष्ण 34 ने अपना जीवन समाप्त करने के निर्णय के साथ अपना घर छोड़ दिया और रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए।

By Nitin AroraEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 03:29 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 03:32 PM (IST)
Hyderabad: सुसाइड के लिए कर रहा था ट्रेन का इंतजार, लेकिन पत्नी ने ऐसे बचाई जान...सैलरी का था मामला
Hyderabad: सुसाइड के लिए कर रहा था ट्रेन का इंतजार, लेकिन पत्नी ने ऐसे बचाई जान...सैलरी का था मामला

हैदराबाद, आइएएनएस। आत्महत्या करने की कोशिश करने से पहले एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी को किए गए वीडियो कॉल ने उसकी जान बचा ली। आदमी की जान बचाने में पत्नी का तेज एक्शन काम आया। पत्नी द्वारा वीडियो कॉल के तुरंत बाद हैदराबाद पुलिस को सतर्क कर दिया गया, जिसके बाद उठाए गए कदमों से शख्स की जान बचाई गई। रामकृष्ण नामक शख्स गुरुवार शाम शहर के बीचोंबीच नामपल्ली और लकडीकापुल रेलवे स्टेशनों के बीच मिला, जो ट्रेन आने का इंतजार कर रहा था, जिसके आगे वह कूद सके।

loksabha election banner

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'टैकनोलजी जीवन को बचाती है। आदमी ने आत्महत्या करने की अपनी योजना के बारे में अपनी पत्नी को एक वीडियो कॉल के जरीए बताई। पत्नी ने Tappachabutra पुलिस को सूचित किया, जिसने तत्काल कार्रवाई की और उसे रेलवे ट्रैक पर ट्रेस किया और उसे ट्रेन के सामने कूदने से बचाया। परिवार के बारे में सोचकर अच्छा महसूस किया।'

सैलरी नहीं मिल रही थी

पुलिस के अनुसार, पिछले तीन महीनों से वेतन नहीं मिलने से चिकित्सा प्रतिनिधि परेशान था। Tappachabutra पुलिस थाने की सीमा के तहत मार्कुनडे नगर के निवासी, रामकृष्ण, 34, ने अपना जीवन समाप्त करने के निर्णय के साथ अपना घर छोड़ दिया और रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। उसने अपनी पत्नी शैलजा को एक वीडियो कॉल कर बताया कि वह आत्महत्या कर रहा है। इस पर चौंककर महिला ने तुरंत 100 नंबर डायल किया। पुलिस हरकत में आई और रामकृष्ण के मोबाइल फोन के सिग्नल से पता लगाया।

Tappachabutra के अपर निरीक्षक प्रसाद राव ने सैलजा के साथ एक कांस्टेबल को रेलवे ट्रैक पर भेजा और उन्होंने उसे अपनी जान लेने से रोको। मिनट बाद में एक ट्रेन ट्रैक से गुजरी तब महिला ने राहत की सांस ली। पुलिस ने रामकृष्ण की काउंसलिंग की, जिन्होंने स्वीकार किया कि तीन महीने तक कोई काम नहीं होने और वेतन नहीं मिलने के कारण वह परेशान था और उसने शराब का सेवन करने के बाद जीवन समाप्त करने का फैसला किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.