Menu
  • Epaper
  • Hindi News
  • Subscribe
अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close

मेरा कश्मीर हैंगओवर अभी तक खत्म नहीं हुआ: एसपी मलिक

Thu, 28 Nov 2019 10:30 PM (IST) | शशांक पाण्डेय

HIGHLIGHT

  1. केदारनाथ, बद्रीनाथ में लगातार तीसरे दिन भी बर्फबारी जारी
  2. पाकिस्तान को एक अनोखा पड़ोसी मानता हूं: एस जयशंकर
  3. नेशनल कैपिटल टेरिटरी ऑफ दिल्ली बिल लोकसभा में पास

गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद से एक भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है। 5 अगस्त से पुलिस ने एक भी गोली नहीं चलाई है। देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ...

28 Nov,2019
  • 09:46 PM

    IAS मनोज कुमार त्रिपुरा के नए मुख्य सचिव

    त्रिपुरा सरकार ने IAS मनोज कुमार को मुख्य सचिव के रूप में नियुक्त किया है। वह डॉ. यू वेंकटेश्वरलु का स्थान लेंगे जो 30 नवंबर को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। (एएनआइ)

  • 09:16 PM

    नहीं चली एक भी गोली

    IFFI समापन समारोह में गोवा के राज्यपाल एसपी मलिक, मैं कश्मीर से केवल 3 सप्ताह पहले गोवा आया हूं। मेरा कश्मीर हैंगओवर अभी तक नहीं उतरा है। कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद से एक भी हताहत नहीं हुआ है। 5 अगस्त से पुलिस ने एक भी गोली नहीं चलाई है।

  • 08:48 PM

    भारत-सिंगापुर का संयुक्त सैन्य प्रशिक्षण

    भारतीय वायु सेना (IAF) और रिपब्लिक ऑफ सिंगापुर एयर फोर्स (RSAF) का पश्चिम बंगाल वायुसेना स्टेशन कलिकुंडा में 31 अक्टूबर से 12 दिसंबर 2019 तक संयुक्त सैन्य प्रशिक्षण (JMT) चल रहा है।

  • 07:54 PM

    रेलवे लाइन के विस्तार की मांग

    लोकसभा में टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने कहा, मैं पूर्व रेलवे के तहत हसनाबाद से हसेरगंज, बसीरहाट में रेलवे लाइन के विस्तार की मांग करती हूं। यह प्रस्ताव उस क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा देने और वहां रहने वाले हजारों लोगों की आजीविका के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा।

  • 07:16 PM

    नेशनल कैपिटल टेरिटरी ऑफ दिल्ली बिल लोकसभा में पास

    नेशनल कैपिटल टेरिटरी ऑफ दिल्ली (अनधिकृत कालोनियों में निवासियों के संपत्ति अधिकारों की मान्यता) विधेयक, लोकसभा में पारित हुआ।

  • 06:52 PM

    पहाड़ों में लगातार तीसरे दिन भी बर्फबारी जारी

    उत्तराखंड के केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री में लगातार तीसरे दिन भी बर्फबारी हुई। पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी की वजह से मैदानी ईलाकों में लगातार ठंड बढ रही है।

  • 06:47 PM

    महाराष्‍ट्र के 18वें मुख्‍यमंत्री बने उद्धव ठाकरे

     उद्धव ठाकरे ने मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ग्रहण ली 

  • 06:46 PM

    पाकिस्तान हमारा अनोखा पड़ोसी

    राज्यसभा में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि मैं पूरी तरह से पाकिस्तान को एक अनोखा पड़ोसी मानता हूं। यह हमारे सभी अन्य पड़ोसियों से बहुत अलग है। जब नेबरहुड फर्स्ट नीति की बात आती है, तो हमारा उद्देश्य आज यह है कि हमारे सभी पड़ोसी हमारे साथ काम करें। पाकिस्तान को छोड़कर हर पड़ोसी देश के साथ हमारा कारोबार पहले की तुलना में बेहतर है। नेबरहुड फर्स्ट हमारी प्राथमिकता है।

  • 06:16 PM

    22,800 करोड़ के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी

    रक्षा मंत्रालय ने 22,800 करोड़ रुपये से अधिक के हथियारों और सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी है। इसके साथ ही मंत्रालय ने नौसेना के लिए P 8I विमान की खरीद को भी मंजूरी दी है। (पीटीआइ)

  • 06:10 PM

    हिंदू महासभा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट कल अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता प्रमोद पंडित जोशी द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करेगा। याचिका में मांग कि गई है कि सुप्रीम कोर्ट महाराष्ट्र में चुनाव के बाद हुए गठबंधन को असंवैधानिक घोषित करे। (एएनआइ)

  • 06:00 PM

    भारत दौरे पर पहुंचे श्रीलंका के राष्ट्रपति

    दिल्ली: श्रीलंका के नए निर्वाचित राष्ट्रपति गोतबया राजपक्षे तीन दिवसीय यात्रा पर भारत पहुंचे। केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने उनका स्वागत किया।

  • 05:57 PM

    सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हमारी विदेश नीति

    राज्यसभा में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा, इस सरकार का एक व्यापक विदेश नीति दृष्टिकोण है जो दुनिया की स्थिति और भारत की बढ़ती भूमिका दोनों को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हमारी विदेश नीति का भी मार्गदर्शक सिद्धांत है।

  • 05:44 PM

    2013-17 के बीच बाल विवाह के 1,516 मामले

    महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी नेल राज्यसभा में बताया कि 2013 और 2017 के बीच बाल विवाह के 1,516 मामले सामने आए।

  • 05:34 PM

    सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

    हिरेकेरूर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा उम्मीदवार बीसी पाटिल के खिलाफ कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया द्वारा दिए गए बयान को लेकर भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि सिद्धारमैया ने मतदाताओं से पाटिल से पैसे लेने और कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देने के लिए कहा था।

  • 04:52 PM

    आतंकवाद को खत्म करने की प्रक्रिया शुरू

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आर्टिकल 370 और 35A को खत्म करके आतंकवाद को खत्म करने की प्रक्रिया शुरू की है। (पीटीआइ)

  • 04:35 PM

    चिट फंड संशोधन बिल, 2019 पारित

     चिट फंड संशोधन बिल, 2019 राज्य सभा में पारित हुआ।

  • 04:24 PM

    सशर्त 6 महीने के लिए बढ़ा बाजवा का कार्यकाल

    पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त सेना प्रमुख क़मर जावेद बाजवा के कार्यकाल को 6 महीने के लिए बढ़ा दिया है। प्रधानमंत्री इमरान खान ने 19 अगस्त को सुरक्षा का हवाला देते हुए जनरल बाजवा को तीन साल का विस्तार दे दिया था।

  • 04:08 PM

    सेना के साझा ऑपरेशन में मंजूर अहमद गिरफ्तार

    वन ओवर ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) मंजूर अहमद वानी को बांदीपोरा में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ द्वारा गिरफ्तार किया गया है। वह राष्ट्रविरोधी तत्वों के साथ सक्रिय था। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है: राहुल मलिक, एसएसपी बांदीपोरा

  • 04:03 PM

    TMC कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिलाध्यक्ष के घर की मारपीट

    फाल्गुनी पात्रा, भाजपा जिलाध्यक्ष, उत्तर 24 परगना से भाजपा की जिलाध्यक्ष फाल्गुनी पात्रा ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने आज मेरे घर और गाड़ी में तोड़फोड़ की है। जब हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं उनको ऐसा करने से रोका तो उन्होंने उनके साथ मारपीट की। फाल्गुनी पात्रा का घर बैरकपुर कांस्टीट्यूएंसी नैहाटी में है।

  • 03:33 PM

    भारतीय नौसेना ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का परीक्षण किया

    भारतीय नौसेना ने अरब सागर में डीआरडीओ (रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन) विकसित ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक परीक्षण किया।

  • 03:28 PM

    वृंदावन में 300 बेड के ब्लॉक का उद्घाटन

    राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने वृंदावन में रामकृष्ण मिशन द्वारा चलाए जा रहे अस्पताल के 300 बेड के ब्लॉक का उद्घाटन किया।

     

  • 03:13 PM

    लोकसभा में हरदीप सिंह पुरी- 31 दिसंबर तक डिजिटल नक्शे हो जाएंगे अपलोड

    लोकसभा में हरदीप सिंह पुरी ने कहा, दिल्ली की सभी 1731 अनधिकृत कॉलोनियों के डिजिटल नक्शे 31 दिसंबर से पहले नए पोर्टल पर अपलोड किए जाएंगे।

     

  • 03:11 PM

    NSG एके सिंह ने राजनाथ सिंह से मुलाकात की

    राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड  के डायरेक्टर जनरल एके सिंह ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से आज दिल्ली में मुलाकात की।
     

  • 02:46 PM

    महाराष्ट्र में आज छह नेता मंत्री पद की शपथ लेंगे

    प्रफुल्ल पटेल, राकांपा: आने वाले दिनों में राज्य के कैबिनेट मंत्रियों की घोषणा की जाएगी। कुल छह नेता, प्रत्येक पार्टी के दो-दो नेता आज शपथ लेंगे।

     

  • 02:37 PM

    कांग्रेस नेता ने व्हाट्सएप गोपनीयता भंग मुद्दे पर JPC गठन करने को कहा

    दिग्विजय सिंह भी व्हाट्सएप गोपनीयता भंग मुद्दे पर राज्यसभा में बोले। उन्होंने कहा, मैं सभी दलों से एक संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन करने और इस संवेदनशील मुद्दे की जांच करने की अपील करता हूं क्योंकि यह हमारे मौलिक अधिकारों और राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है।

     

  • 02:35 PM

    रविशंकर प्रसाद ने WhatsApp की तरफ से लिखे गए पत्र के बारे में बताया

     
    केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राज्यसभा में कहा, 5 सितंबर, 2019 को व्हाट्सएप ने सीईआरटी को पत्र लिखा-मई 2019 में रिपोर्ट की गई सुरक्षा घटना के बारे में अपडेट प्रदान करते हुए कहा कि इस हमले की पूरी सीमा कभी भी ज्ञात नहीं हो सकती है, फिर भी WhatsApp उपलब्ध जानकारी को लेकर समीक्षा कर रहा है। इसमें यह भी उल्लेख किया कि उपलब्ध व्हाट्सएप डेटा के आधार पर, उनका मानना है कि हमलावरों ने भारत में लगभग 121 उपयोगकर्ताओं के उपकरणों तक पहुंचने का प्रयास किया।
     

  • 02:08 PM

    प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ निंदा प्रस्ताव की तैयारी

    सूत्रों के हवाले से जानकारी आ रही है कि नाथूराम गोडसे को लेकर टिप्पणी के लिए कांग्रेस और यूपीए के अन्य दल बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ लोकसभा में निंदा प्रस्ताव ला सकते हैं।

  • 01:59 PM

    हिमाचल प्रदेश में बस पलटी, 4 घायल

    हिमाचल प्रदेश: एक निजी बस के पलटने से 4 लोग घायल हो गए। 23 ​​लोगों को एक शादी समारोह में लेकर यह बस जा रही थी। आज सिरमौर जिले के मैरीग इलाके में एक गहरी खाई में लुढ़क गई। सभी घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • 01:50 PM

    शशि थरूर का प्रज्ञा ठाकुर का बयान

    शशि थरूर ने प्रज्ञा ठाकुर को लेकर कहा है कि उन्होंने (भाजपा) टिकट दिया और उन्हें संसद में ले आए। संसदीय दल की बैठकों में उन्हें अनुमति नहीं देने से क्या होगा? वह जब तक वह माफी नहीं मांगतीं, तब तक उन्हें संसद में बैठने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

  • 01:39 PM

    बम की धमकी के बाद मीनाक्षी मंदिर की बढ़ी सुरक्षा

    तमिलनाडु के मदुरई में मीनाक्षी अम्मान मंदिर में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। बीती रात मंदिर प्राधिकरण को मंदिर के संबंध में एक बम की धमकी मिली थी। फिलहाल बम विशेषज्ञ इलाके की जांच कर रहे हैं।

  • 01:36 PM

    चंद्रबाबू नायडू को ले जा रही बस पर चप्पल फेंकी गई

    आंध्र प्रदेश में आज वाईएसआरसीपी का समर्थन करने वाले किसानों के विरोध के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को ले जा रही बस पर एक चप्पल फेंका गया। अमरावती में निर्माण कार्य स्थल की ओर वेंकटापालम के पास से गुजर वक्त यह घटना हुई।

  • 01:21 PM

    पश्चिम बंगाल उपचुनाव: TMC की खड़गपुर सीट पर जीत

    पश्चिम बंगाल उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के उम्मीदवार प्रदीप सरकार ने खड़गपुर सदर विधानसभा में 20,811 मतों से जीत दर्ज की।

  • 01:17 PM

    चतरा में अमित शाह की चुनावी रैली

    अमित शाह ने कहा कि इस देश के लोगों ने, झारखंड के लोगों ने एक प्रधानमंत्री को चुना जो एक चाय बेचने वाले का बेटा है। उन्होंने माताओं और बहनों की पीड़ा को समझा।अमित शाह ने कहा कि अकेले चतरा विधानसभा क्षेत्र में  73,178 शौचालय बनाए गए हैं।

  • 01:10 PM

    झारखंड में अमित शाह की चुनावी रैली

    झारखंड के चतरा में गृह मंत्री अमित शाह ने रैली में कहा कि कांग्रेस तब कहां थी जब युवा झारखंड राज्य के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर रहे थे; झारखंड तब तक अस्तित्व में नहीं आया था जब तक कांग्रेस सरकार थी। इसका गठन तब हुआ था जब बीजेपी सत्ता में आई थी।

  • 01:05 PM

    राज्यसभा 2 बजे तक स्थगित

    राज्यसभा आज दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

  • 12:56 PM

    पश्चिम बंगाल उपचुनाव में जीत पर ममता खुश

    पश्चिम बंगाल उपचुनाव में टीएमसी की एक सीट पर जीत और दो सीटों पर बढ़त पर सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि यह लोगों की जीत है। यह विकास की जीत है। अहंकार की राजनीति नहीं चलेगी। लोगों ने भाजपा को नकार दिया है।

  • 12:46 PM

    चिदंबरम की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

    सुप्रीम कोर्ट ने पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देने वाली कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की अपील पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। समाचार एजेंसी एएनआइ ने इसकी जानकारी दी है। सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की अपील पर अपना आदेश सुरक्षित रखते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती दी, जिसमें आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें जमानत देने से इन्कार कर दिया गया था।

  • 12:41 PM

    बीएसएनएल और एमटीएनएल के भविष्य पर सदन में चर्चा

    केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राज्यसभा में बहस के दौरान कहा है कि बीएसएनएल और एमटीएनएल देश की रणनीतिक संपत्तियां हैं। इसलिए हमने उन्हें पुनर्जीवित करने का फैसला किया है। बीएसएनएल की कर्मचारी लागत 75.06% राजस्व, MTNL की 87.15%, एयरटेल सिर्फ 2.95%, वोडाफोन-आइडिया 5.59% और Jio 4.27% थी। कंपनियों के इस भार को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) पैकेज द्वारा पुनर्जीवित किया जाना था और हमने बहुत ही आकर्षक वीआरएस पैकेज दिए हैं। जो कि आने वाले हैं।

  • 12:26 PM

    प्रज्ञा ठाकुर ने किया अपने बयान का बचाव

    भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कल संसद में अपनी कथित नाथूराम गोडसे को देशभक्त वाली टिप्पणी को लेकर ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि उसे गलत तरीके से पेश किया गया था और वह स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह का जिक्र कर रही थी।

  • 12:24 PM

    2012 निर्भया दुष्कर्म मामले पर कल होगी सुनवाई

    2012 निर्भया दुष्कर्म मामले पर दिल्ली की पटियाला हाउस हाईकोर्ट ने  निर्भया के माता-पिता की याचिका पर दोषियों को फांसी देने की प्रक्रिया में तेजी लाने की मांग करते हुए विशेष लोक अभियोजक राजीव मोहन ने दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत को सूचित किया कि इस मामले में वारंट जारी नहीं किया गया है।  समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक कोर्ट ने तिहाड़ जेल अधिकारियों से दोषियों द्वारा मांगी जा रही कानूनी उपायों की वर्तमान स्थिति के बारे में रिपोर्ट मांगी है और कल दोपहर 12.30 बजे मामले पर फिर सुनवाई की बात कही है।

  • 12:13 PM

    थोड़ी देर में पहुंचेंगे अमित शाह, चतरा-गढ़वा में रैली

    LIVE Amit Shah Rally in Jharkhand: थोड़ी देर में पहुंचेंगे अमित शाह, चतरा-गढ़वा में रैली Jharkhand Election 2019

  • 12:04 PM

    पश्चिम बंगाल उपचुनाव नतीजे

    पश्चिम बंगाल उपचुनाव के आज नतीजे आ रहे हैं। चुनाव आयोग के आधिकारिक रुझानों के मुताबिक, करीमपुर और खड़गपुर सदर सीटों पर तृणमुल कांग्रेस(टीएमसी) के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं।

  • 11:47 AM

    पश्चिम बंगाल में उपचुनाव के नतीजे

    पश्चिम बंगाल में उपचुनाव के नतीजे आ रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के उम्मीदवार तपन देब सिंहा ने कलियागंज विधानसभा उपचुनाव में 2304 वोटों से जीत दर्ज की।

  • 11:44 AM

    तहसीन पूनावाला को हिरासत में लिया गया

    राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला ने कल संसद में भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर की टिप्पणी के खिलाफ विजय चौक पर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया गया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया गया।

  • 11:39 AM

    ओवैसी की प्रज्ञा पर कड़ी टिप्पणी

    एआइआमआइएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे देशभक्त वाले बयान पर हमला करते हुए कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा कुछ कहा है। यह दिखाता है कि वह गांधी की दुश्मन हैं और उनके हत्यारों की समर्थक हैं। मैंने स्पीकर को प्रिविलेज मोशन दिया है, देखते हैं क्या होता है।

  • 11:32 AM

    कांग्रेस ने किया सदन से वॉकआउट

    कल संसद में भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर की नत्थूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाली टिप्पणी पर हंगामे के बीच कांग्रेस के सांसदों ने लोकसभा से वॉकआउट किया।

  • 11:24 AM

    राजनाथ ने की 'गोडसे देशभक्त' बयान की निंदा

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा कि अगर कोई नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानता है तो हमारी पार्टी इसकी निंदा करती है। महात्मा गांधी हमारे लिए एक आदर्श हैं, वे हमारे मार्गदर्शक प्रकाश थे और आगे भी रहेंगे।

    Defence Minister Rajnath Singh in Lok Sabha: If someone considers Nathuram Godse as a deshbhakt, then our party condemns it. Mahatma Gandhi is an idol for us, he was our guiding light and will remain so. pic.twitter.com/uDBrY28kRq

  • 11:23 AM

    ओम बिड़ला ने कहा- बयान रिकॉर्ड में नहीं तो बहस कैसी ?

    लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने कहा है कि उन्होंने भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जो कहा, उसे रिकॉर्ड से बाहर कर दिया गया है।अगर यह रिकॉर्ड में नहीं है तो बहस कैसे हो सकती है?

  • 11:13 AM

    लोकसभा में प्रज्ञा ठाकुर पर जमकर हंगामा

    लोकसभा में कांग्रेस के एआर चौधरी ने कहा कि एक आतंकवादी पार्टी (भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा) कहा गया था, जिस पार्टी से हजारों नेताओं ने देश की आजादी के लिए बलिदान दिया था। क्या हो रहा है? क्या सदन इस पर चुप रहेगा? महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त कहा गया।

  • 11:10 AM

    सुप्रीम कोर्ट में चिदंबरम पर सुनवाई

    ईडी की ओर से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट में कहा ऐसा नहीं है कि पी चिदंबरम एक निर्दोष व्यक्ति है जिसे अंधेरे में रखा गया था। यह आईएनएक्स मीडिया तक ही सीमित नहीं है, अन्य कंपनियां भी हैं जिन्होंने एफआईपीबी (विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड) की मंजूरी के लिए आवेदन किया है।

  • 10:58 AM

    चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC में सुनवाई शुरू

    कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की अपील पर सुनवाई करते हुए आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें जमानत देने से इनकार करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में शुरू हो गई है।

  • 10:54 AM

    भाजपा की प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

    भाजपा ने प्रज्ञा ठाकुर पर बड़ी कार्रवाई करते हुए बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि हमने तय किया है कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा सलाहकार समिति से हटा दिया जाएगा, और इस सत्र में उन्हें संसदीय दल की बैठकों में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

  • 10:44 AM

    प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे को देशभक्त बताने पर भाजपा का बयान

    लोकसभा में बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के संदर्भ में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि संसद में कल उनका बयान निंदनीय है। बीजेपी कभी भी इस तरह के बयान या विचारधारा का समर्थन नहीं करती है।

  • 10:42 AM

    प्रज्ञा ठाकुर पर राहुल गांधी का बयान

    भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा लोकसभा में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताए जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि वह जो कह रही हैं, वह आरएसएस और भाजपा का दिल है, मैं क्या कह सकता हूं? इसे छिपाया नहीं जा सकता। मुझे उस महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने के लिए अपना समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है।

  • 10:37 AM

    TMC और IUML ने दिया प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ स्थगन प्रस्ताव

    टीएमसी और आईयूएमएल ने लोकसभा में बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताए जाने पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

  • 10:34 AM

    पिथौरागढ़ उपचुनाव में भाजपा आगे

    उत्तराखंड में पिथौरागढ़ उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार चंद्र पंत आधिकारिक निर्वाचन आयोग के रुझानों के अनुसार आगे चल रहे हैं।

  • 10:27 AM

    प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर बोलीं सोनिया गांधी

    लोकसभा में भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त के रूप में संदर्भित किए जाने पर कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि हमारी पार्टी ने इस मुद्दे पर जो कहना था कह दिया है।

  • 10:25 AM

    व्हाट्सएप प्राइवेसी मुद्दे पर सोनिया ने घेरा

    वॉट्सऐप प्राइवेसी मुद्दे पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार लोगों का मौलिक अधिकार छीन रही है।

  • 10:23 AM

    जम्मू कश्मीर को लेकर पीएम मोदी और शाह पर भड़कीं सोनिया गांधी

    कांग्रेस संसदीय दल की बैठक के दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि भारत के राजनीतिक नेताओं को जम्मू-कश्मीर में जाने की अनुमति नहीं दी गई। वहीं, यूरोप के कुछ सांसदों को वहां दौरा करने की अनुमति दी गई थी। यह नरेंद्र मोदी और अमित शाह के द्वारा किया गया निंदनीय कृत्य था।

  • 10:20 AM

    सोनिया गांधी की तल्ख टिप्पणी, कहा- महाराष्ट्र में BJP ने बेशर्मी की

    कांग्रेस संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र में निंदनीय कार्य किया है। लाभ कमाने वाली सार्वजनिक क्षेत्र की इकाइयों (PSU) को नरेंद्र मोदी के दोस्तों को बेचा जा रहा है।

  • 10:12 AM

    अमरावती पहुंचे TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू

    आंध्र प्रदेश: पूर्व सीएम और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने अमरावती में निर्माण कार्य की स्थिति की जांच करने के लिए निर्माण स्थल का दौरा किया।

    Andhra Pradesh: Former CM and TDP chief N Chandrababu Naidu visits the site of the construction work in Amaravati to check the status of the work there. pic.twitter.com/b0nliQyr5s

  • 10:10 AM

    प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कांग्रेस का स्थगन प्रस्ताव

    कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा में बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने के संदर्भ में लोकसभा में आज स्थगन प्रस्ताव दिया है।

  • 09:58 AM

    कांग्रेस के संसदीय दल की बैठक शुरू

    कांग्रेस के संसदीय दल की बैठक शुरू हो गई है।कांग्रेस संसदीय दल की बैठक संसद के केंद्रीय हॉल में चल रही है।

  • 09:56 AM

    हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी

    हिमाचल प्रदेश: लाहौल-स्पीति में कीलोंग और सिस्सू में बर्फबारी हुई है। 

  • 09:50 AM

    पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को बढ़त

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को बढ़त मिल गई है। आधिकारिक चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार, भाजपा यहां दो सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) एक सीट पर आगे चल रही है।

  • 09:43 AM

    विदेश नीति को लेकर राज्यसभा में बोलेंगे एस जयशंकर

    विदेश मंत्री एस जयशंकर आज राज्यसभा में हाल ही में हुई उच्च स्तरीय यात्राओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए विदेश नीति को बढ़ावा देने के सरकार के प्रयासों को लेकर बात करेंगे।

  • 09:36 AM

    सेंसेक्स बढ़त के साथ खुला

    आज सेसेंक्स 33.38 अंकों की बढ़त के साथ खुला। आज सेंसेक्स 41.053.99 अंकों पर खुला है।

  • 09:21 AM

    लखनऊ में स्मॉग की चादर, हवा की गुणवत्ता बहुत खराब

    आज सुबह स्मॉग की एक चादर ने लखनऊ को ढक लिया। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के आंकड़ों के अनुसार गोमती नगर इलाके में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 340 (बहुत खराब) पर है।

  • 09:20 AM

    लखनऊ में स्मॉग की चादर, हवा की गुणवत्ता हुई खराब

    आज सुबह स्मॉग की एक चादर ने लखनऊ को ढक लिया। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के आंकड़ों के अनुसार गोमती नगर इलाके में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 340 (बहुत खराब) पर है।

  • 09:14 AM

    दिल्ली के कई इलाकों में आसमान में छाए काले बादल

    दिल्ली-एनसीआर इलाके में बारिश के बाद आईआईटी-दिल्ली के आस-पास के इलाकों में आसमान में काले बादल छा गए। आज सुबह दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में बारिश हुई।

  • 09:05 AM

    हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी, कू्ल्लू में हिमपात

    देश के कई इलाकों में बारिश के साथ पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है। हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिले के बंजार क्षेत्र में आज हिमपात हुआ।

  • 09:00 AM

    दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद बदला मौसम

    दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह बारिश हुई। चाणक्यपुरी इलाके में बारिश के बाद मौसम बदला बदला नजर आया।

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept