Menu
  • Epaper
  • Hindi News
  • Subscribe
अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close

महाराष्ट्र सरकार गठन को लेकर कल कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस

Fri, 22 Nov 2019 11:17 PM (IST) | Nitin Arora

HIGHLIGHT

  1. कल कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस
  2. देशभर में एनआरसी लागू करना एक अच्छा कदम: रावत
  3. कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी के बीच विचारधारा का अंतर: नितिन गडकरी

महाराष्ट्र सरकार के गठन को लेकर कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की बैठक खत्म, कल होगी साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि एनआरसी को देशभर में लागू करना एक अच्छा कदम है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के बीच विचारधारा एक प्रमुख अंतर है। देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ...

22 Nov,2019
  • 08:59 PM

    भूषण स्टील के पूर्व सीएमडी गिरफ्तार

    ED ने भूषण स्टील के पूर्व सीएमडी संजय सिंघल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया: अधिकारी (पीटीआइ)

  • 08:50 PM

    तीन सदस्यीय पैनल को नियुक्त

    जेएनयू में सामान्य स्थिति बहात करने के तरीकों की सिफारिश के लिए मानव संसाधन मंत्रालय ने तीन सदस्यीय पैनल को नियुक्त किया है। पैनल को अगले हफ्ते तक अपनी सिफारिशों की रिपोर्ट सौंपनी होगी। बता दें कि जेएनयू के छात्र हॉस्टल फीस में बढ़ोतरी को लेकर लगभग चार हफ्तों से विरोध कर रहे हैं। (पीटीआइ)

  • 08:09 PM

    भारत बांग्लादेश का महत्वपूर्ण पड़ोसी

    मैं सौरव गांगुली के निमंत्रण पर यहां आई थी। यह भारत और बांग्लादेश के बीच पहला गुलाबी गेंद टेस्ट है, इसलिए मैं इस अवसर की गवाह बनना चाहती थी। मैं भारतीय दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे यहां बहुत समर्थन और प्यार मिला है। भारत बांग्लादेश का महत्वपूर्ण पड़ोसी है: शेख हसीना, बांग्लादेश की पीएम  

  • 08:07 PM

    सरकार गठन को लेकर सकारात्मक चर्चा

    तीनों दलों के बीच सरकार गठन को लेकर सकारात्मक चर्चा हुई। हम कई मुद्दों पर आम सहमति पर पहुंच गए हैं, लेकिन कल भी बातचीत जारी रहेगी। शरद पवार जी ने जो भी कहा है वह सब रिकॉर्ड पर है, मैं उस पर नहीं बोलूंगा। जब हम सभी चीजों पर चर्चा कर लेंगे, तब हम उन पर बात करेंगे: पृथ्वीराज चव्हाण, कांग्रेस

  • 08:02 PM

    कल भी जारी रहेगी चर्चा

    मुंबई: कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि आज की बैठक (कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी) अनिर्णायक थी। चर्चा कल भी जारी रहेगी।

  • 07:37 PM

    उद्धव ठाकरे के नाम पर सभी की सहमति

    शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की बैठक के बाद शरद पवार ने कहा, मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे के नाम पर हम सभी की सहमति है।

  • 07:15 PM

    कल तीनों दलों की प्रेस कॉन्फ्रेंस

    महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी के बीच जारी आखिरी दौर की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा, कल तीनों दलों द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। बातचीत अभी भी जारी है। कल हम यह भी तय करेंगे कि राज्यपाल से कब संपर्क किया जाए। 

  • 06:41 PM

    ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे का उद्घाटन

    कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने आज कलबुर्गी में ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे का उद्घाटन किया।

  • 06:37 PM

    विधानसभा परिसर के बाहर ग्रेनेड महला

    इंफाल जिले के मणिपुर विधानसभा परिसर के बाहर थांगमीबांध क्लब के पास हैंड ग्रेनेड फेंका गया। दो सीआरपीएफ जवान घायल।

  • 06:33 PM

    देश छोड़ने के आदेश पर रोक

    एमएचए सूत्र: गृह मंत्रालय ने जोधपुर में एक परिवार के 6 लोगों को देश छोड़ने के लिए जारी नोटिस पर फिलहाल रोक लगा दी है। 19 लोगों का हिंदू परिवार कुछ साल पहले पाकिस्तान से भारत आया था। हाल ही में, लोकल इंटेलिजेंस विंग ने परिवार के 6 सदस्यों को पाकिस्तान वापस जाने के लिए कहा था।

  • 06:02 PM

    1.2 लाख टन प्याज के आयात पर बैठक

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 1.2 लाख टन प्याज के आयात के केंद्रीय मंत्रिमंडल के फैसले के कार्यान्वयन पर बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, पीयूष गोयल और नरेंद्र सिंह तोमर बैठक में मौजूद।

  • 05:48 PM

    एनआरसी देशभर में हो लागू

    उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि एनआरसी को देशभर में लागू करना एक अच्छा कदम है। यह स्थायी रूप से घुसपैठ और देश विरोधी तत्वों से जुड़े मुद्दों को सुलझाएगा। (पीटीआइ)

  • 05:46 PM

    एसपीजी सुरक्षा वापस लेने को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

    गांधी परिवार के एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ दिल्ली कांग्रेस ने विरोध मार्च निकाला। प्रदर्शनकारियों ने जंतर मंतर से संसद भवन तक मार्च करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस द्वारा रोक दिया गया। (पीटीआइ)

  • 05:29 PM

    कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की बैठक शुरू

    महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर मुंबई में कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में शिवसेना के एकनाथ शिंदे, संजय राउत, कांग्रेस के अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे, के सी वेणुगोपाल और एनसीपी के प्रफुल्ल पटेल, अजीत पवार मौजूद हैं। (पीटीआइ)

  • 05:08 PM

    कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी की बैठक

    मुंबई: कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे कांग्रेस-शिवसेना-एनसीपी की बैठक के लिए नेहरू केंद्र पहुंचे।

  • 05:00 PM

    नित्यानंद के साथ अपनी वायरल तस्वीर पर शिवकुमार

    कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने नित्यानंद के साथ अपनी वायरल तस्वीर पर कहा, मैं उनसे एक साल पहले कुछ मिनटों के लिए मिला था, जब मैं चुनावों के दौरान उनके आश्रम में गया था। हम कई देव पुरुषों से मिलते हैं, वे भी हमारे निर्वाचन क्षेत्र का एक हिस्सा हैं। मुझे उस व्यक्ति से जुड़े मुद्दों की जानकारी नहीं है।

  • 04:58 PM

    पिंक बॉल डे-नाइट टेस्ट मैच

    भारत के खिलाफ गुलाबी टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों से सामने बांग्लादेश की पूरी टीम सिर्फ 106 रन पर सिमट गई। 

  • 04:49 PM

    अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ आज मामला दर्ज

    हैदराबाद: सैदाबाद पुलिस ने 23 जुलाई को करीमनगर में एक सार्वजनिक सभा में की गई टिप्पणी को लेकर AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ आज मामला दर्ज किया। कल एक स्थानीय अदालत ने पुलिस को ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था।

  • 04:18 PM

    कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की बैठक

    मुंबई: कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम (कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना) बैठक के लिए जा रहे हैं, वहां पर चर्चा होगी। हम बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

  • 04:12 PM

    गठबंधन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका

    महाराष्ट्र के रहने वाले एसआइ सिंह ने एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस के चुनाव बाद गठबंधन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका में सुप्रीम कोर्ट से महाराष्ट्र के राज्यपाल को कांग्रेस-एनसीपी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की गई है।

  • 03:24 PM

    मुंबई में जारी कांग्रेस-एनसीपी और अन्य सहयोगी पार्टियों की बैठक

    शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस एक संभावित गठबंधन पर काम कर रहे हैं और आज इसपर एक बड़ी घोषणा की संभावना है। मुंबई में कांग्रेस-एनसीपी और अन्य सहयोगी पार्टियों की बैठक जारी है। शाम 4 बजे कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच आखिरी राउंड की बातचीत होने वाली है।

     

  • 03:23 PM

    महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे

    महाराष्ट्र सरकार के गठन पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने यह (शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस) अवसरवाद का गठबंधन है, वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे। इससे पहले उन्होंने एक बयान में कहा कि कांग्रेस-शिवसेना और NCP के बीच विचारधार का अंतर है, सरकार ज्यादा दिन नहीं चला पाएंगे। 

  • 02:09 PM

    10 साल के छात्र की मौत से बौखलाए लोग, पुलिस से भिड़े

    केरल के वायनाड जिले के कलपेट्टा में 10 साल के छात्र की मौत के विरोध में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के सदस्य पुलिस से भिड़ गए। बता दें, कल वायनाड के सुल्तान बाथरी में स्कूल में एक सांप के काटने के बाद कल छात्र की मौत हो गई थी।

  • 02:05 PM

    कोलकाता: बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना मैच देखने पहुंचीं

    कोलकाता में भारत-बांग्लादेश के बीच चल रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच को देखने के लिए बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना भी पहुंचीं। उनके साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और ईडन गार्डन्स में बीसीसीआई सचिव जय शाह भी पहुंचे।

  • 01:50 PM

    महाराष्ट्र: कांग्रेस-NCP और अन्य गठबंधन सहयोगियों की बैठक जारी

    मुंबई में कांग्रेस-एनसीपी के नेताओं और अन्य गठबंधन सहयोगियों के बीच बैठक चल रही है। इस बैठक में महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर और शिवसेना से गठबंधन को लेकर चर्चा हो रही है। आज शाम करीब 4 बजे कांग्रेस-एनसीपी और अन्य घटक दल के नेता, शिवसेना के नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं।

  • 01:46 PM

    सेना ने जारी की व्हाट्सएप को लेकर एडवाइजरी, पाकिस्तानी साजिश बताया

    भारतीय सेना ने अपने सैनिकों को एक एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी खुफिया संचालकों द्वारा व्हाट्सएप समूहों में जोड़े जाने से बचने के लिए व्हाट्सएप सेटिंग्स को बदलने की सलाह दी है। एक संदिग्ध व्यक्ति द्वारा स्वचालित रूप से एक व्हाट्सएप समूह में सेना के एक व्यक्ति को जोड़ने के बाद यह एडवाइजरी जारी की गई है।

  • 01:27 PM

    81 किलो का लड्डू काटकर मुलायम सिंह यादव ने मनाया जन्मदिन

    लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपना जन्मदिन 81 किलो का लड्डू काटकर मनाया। उनके पुत्र और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी उपस्थित रहे।

  • 01:04 PM

    अगले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिवसेना से होंगे

    कांग्रेस नेता माणिकराव ठाकरे बोले-अगले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिवसेना से होंगे, राज्य स्तर की बैठकों के दौरान राकांपा ने शीर्ष पद की मांग नहीं की। 

     

  • 01:02 PM

    भारत और बांग्लादेश मैच को देखने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  भी ईडन गार्डन पहुंच गई हैं। इससे पहले इस डे नाइट टेस्ट को देखने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी भारत पधार चुकी हैं। वहीं, दोनों ने मिलकर मैच से पहले बेल बजाकर मैच के आगाज का ऐलान किया।

     

     

  • 12:54 PM

    प्रकाश जावड़ेकर ने सिंगल यूज प्लास्टिक को लेकर सभी राज्यों के पर्यावरण मंत्रियों की बैठक बुलाई

    केंद्र सरकार के पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सिंगल यूज प्लास्टिक,  solid waste management  और इसके समाधान के उपायों पर चर्चा के लिए सभी राज्यों के पर्यावरण मंत्रियों की बैठक बुलाई।

  • 12:49 PM

    उद्धव ठाकरे ने की पार्टी विधायकों से मुलाकात

    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई में पार्टी विधायकों से मुलाकात की। शुक्रवार शाम 4 बजे NCP-कांग्रेस-शिवसेना की बैठक होनी है।

     

  • 12:39 PM

    पहले डे-नाइट टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी करेगा

    INDvsBAN 2nd टेस्ट(डे-नाइट):  बांग्लादेश ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। यह मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा। इसे लेकर काफी समय से चर्चा देश और दुनिया में चल रही है। 

     

  • 12:35 PM

    सरकारी फंड के दुरुपयोग के मामले में सीबीआई की छापेमारी

    सरकारी फंड के दुरुपयोग के मामले में सीबीआई की आइजोल (मिजोरम), इंफाल ( मणिपुर) और गुरुग्राम (हरियाणा) में 9 ठिकानों पर छापेमारी। सीबीआई ने बताया कि ओकराम इबोबी सिंह (पूर्व मणिपुर सीएम और तत्कालीन अध्यक्ष, मणिपुर डेवलपमेंट सोसाइटी) और 5 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। यह आरोप लगाया गया कि मणिपुर डेवलपमेंट सोसाइटी के अध्यक्ष के रूप में काम करने के दौरान उन्होंने सरकार के करोड़ों रुपये का गबन किया। लगभग 332 करोड़ का।

     
     
     
     

  • 12:28 PM

    दिल्ली CM केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते पानी पर राजनीति को बंद करने को कहा, लोगों को दी राहत

    दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि दिल्ली में पानी और सीवर के कनेक्शन के लिए डिवेलपमेंट चार्ज और इन्फ्रास्ट्रक्चर चार्ज नहीं लगेगा। वहीं, नए पानी और सीवर कनेक्शन के लिए दिल्ली के लिए लोगों को अब केवल 2310 रुपये देने होंगे।

  • 12:24 PM

    ईडन गार्डन पहुंचे भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी

    कोलकाता: भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी ईडन गार्डन पहुंचे; दोनों टीमें अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेंगी जो आज से शुरू होगा।

  • 12:19 PM

    सिंगल यूज प्लास्टिक को रोकने का संकल्प अगर सभी सांसद लें तो 130 करोड़ लोगों तक पहुंच जाएगा संदेश

    लोकसभा अध्यक्ष, ओम बिड़ला बोलें- यह सदन 130 करोड़ लोगों का प्रतिनिधित्व करता है और मुझे लगता है कि पूरा सदन इस तथ्य से सहमत होगा कि सिंगल यूज प्लास्टिक को रोका जाना चाहिए। अगर भारत के सांसद यह संकल्प लेते हैं तो यह संदेश हमारे देश के 130 करोड़ लोगों के बीच फैल जाएगा।

     

  • 12:16 PM

    जापान के गिफू विश्वविद्यालय का छात्र असम में होस्टल के कमरे में मृत पाया गया

    असम: जापान के गिफू विश्वविद्यालय का छात्र कोटा ओनोडा जो आईआईटी-गुवाहाटी में इंटर्नशिप कर रहा था, कल संस्थान के एक होस्टल के कमरे के अंदर मृत पाया गया।

  • 11:42 AM

    दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने उत्तर प्रदेश से हथियार सप्लायर को किया गिरफ्तार

    दिल्ली: फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश) से एक हथियार सप्लायर असिन को गुरुवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा गीता कॉलोनी इलाके से 30 पिस्तौल और 50 राउंड गोला बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया।

     

  • 11:40 AM

    लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मिले हरियाणा सीएम

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से मुलाकात की।

  • 11:38 AM

    बीएसएफ में शामिल होने पहुंची महिलाएं

    जम्मू और कश्मीर: जम्मू के सांबा जिले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) द्वारा कल आयोजित भर्ती रैली में महिलाओं ने भाग लिया।

  • 11:35 AM

    नागरिकता संशोधन बिल को लेकर गुवाहाटी में विरोध प्रदर्शन

    असम: कृषक मुक्ति संग्राम समिति सहित कई संगठन गुवाहाटी में नागरिकता संशोधन बिल (CAB) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

  • 11:30 AM

    दिल्ली संत रविदास मंदिर विध्वंस मामला

    दिल्ली संत रविदास मंदिर विध्वंस मामला में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह मामले की सुनवाई पूर्व कांग्रेसी नेता अशोक तंवर के मामले की सुनवाई के बाद करेगा।

     

  • 11:23 AM

    संसद के बाहर कांग्रेस सांसदों का विरोध

    कांग्रेस पार्टी के सांसद संसद के बाहर खड़े होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। आरोप लगा रहे हैं कि खुद को धनवान बनाने के लिए इलेक्टोरल बॉन्ड योजना को कराया पारित। 

  • 11:07 AM

    महाराष्ट्र के लोग उद्धव ठाकरे को चाहते हैं मुख्यमंत्री मंत्री पद पर

    शिवसेना नेता संजय राउत से जब पूछा गया,  कि अगर शरद पवार ने महाराष्ट्र के सीएम पद के लिए उनका (राउत) नाम सुझाया तो? उन्होंने कहा कि यह गलत है। महाराष्ट्र के लोग उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं।

     

  • 11:01 AM

    भारत-बांग्लादेश पिंक बॉल डे / नाइट टेस्ट मैच के लिए भारत पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना

    भारत-बांग्लादेश के बीच ऐतिहासिक मैच होने वाला है। पिंक बॉल से यह मैच खेला जाएगा। पिंक बॉल डे / नाइट टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना भी कोलकाता में पधार चुकी हैं। BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली लेने पहुंचे थे एयरपोर्ट।

  • 10:54 AM

    RSP ने लोकसभा में वायनाड के शिक्षकों और डॉक्टरों की आपराधिक लापरवाही पर नोटिस दिया

    रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (RSP) ने लोकसभा में वायनाड के शिक्षकों और डॉक्टरों की आपराधिक लापरवाही पर स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है। केरल के वायनाड में स्कूल में सांप के काटने के बाद 20 नवंबर को एक 10 वर्षीय छात्र की मौत हो गई थी।

     

  • 10:49 AM

    श्रीनगर में जारी बंद को लेकर TMC का लोकसभा में नोटिस

    तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने लोकसभा में श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर) में जारी बंद को लेकर स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

     

  • 10:41 AM

    वरिष्ठ पत्रकार नीलकंठ खाडिलकर का 85 वर्ष की आयु में निधन

    वरिष्ठ पत्रकार नीलकंठ खाडिलकर का लंबी बीमारी के बाद 85 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वह मराठी अखबार नवाकाल के संपादक थे।

  • 10:36 AM

    भारत-बांग्लादेश के बीच होने जा रहे पिंक बॉल डे / नाइट टेस्ट मैच से पहले प्रमुख इमारतों को सजाया गया

    क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल की तरफ से बताया गया कि कोलकाता में प्रमुख इमारतों को 3 डी मैपिंग से सजाया गया है। यह सब भारत और बांग्लादेश के बीच होने जा रहे पिंक बॉल डे / नाइट टेस्ट मैच को देखते हुए किया गया।

     

  • 10:31 AM

    छत्तीसगढ़ः बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट में एक CRPF जवान जख्मी

    बस्तर पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज ने बताया कि नक्सलियों द्वारा बीजापुर में लगाए गए आईईडी में विस्फोट के कारण एक सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) का जवान घायल हो गया।

     
     

  • 10:16 AM

    अधीर रंजन चौधरी और मनीष तिवारी ने लोकसभा में PSUs को लेकर दिया स्थगन प्रस्ताव नोटिस

    लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (PSUs) के विनिवेश को लेकर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

     

  • 10:08 AM

    समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन आज, कार्यालय के बाहर लगाए गए पोस्टर

    लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के सबसे बड़े नेता मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन आज, कार्यालय के बाहर बधाई देते लहे पोस्टर।

     

  • 10:06 AM

    पुदुचेरी में पुलिस उप-निरीक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

    पुडुचेरीः सब इंसपेक्टर विजय कुमार ने गुरुवार को नेट्टापक्कम पुलिस स्टेशन के नजदीक एक बिल्डिंग में फांसी लगाकर खुदकुशी की।

  • 10:03 AM

    संजय सिंह ने पीएसयू के निजीकरण को लेकर राज्यसभा में दिया जीरो आवर नोटिस

    दिल्लीः आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू)  के निजीकरण को लेकर राज्यसभा में जीरो आवर नोटिस दिया है।

     

  • 09:57 AM

    CCB ने फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर ठगने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

    कर्नाटकः बेंगलुरु में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने सीबीआई अधिकारी बनकर लोगों को ठगने वाले अभिलाष नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी से 24 लाख रुपये भी बरामद किए।

  • 09:23 AM

    JNU में फीस वृद्धि पर राज्यसभा में जीरो आवर नोटिस

    दिग्विजय सिंह, (कांग्रेस) और केके रागेश (भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी-मार्क्सवादी) ने राज्यसभा में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में फीस वृद्धि को लेकर शून्य-काल नोटिस दिया है।

     

  • 09:22 AM

    टीएमसी सांसद डोला सेन का पीएसयू के निजीकरण को लेकर राज्यसभा में जीरो आवर नोटिस

    टीएमसी सांसद डोला सेन ने राज्यसभा में लाभ में चल रही सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) के निजीकरण को रोकने को लेकर शून्यकाल का नोटिस दिया है।

  • 09:19 AM

    पश्चिम बंगाल: पशु चोरी के आरोप में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या

    पश्चिम बंगाल: कूचबिहार जिले में कल यानी गुरुवार को पशु चोरी के संदेह में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

  • 09:17 AM

    मिलावटी दूध राज्यसभा में दिया गया जीरो आवर नोटिस

    भाजपा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने राज्यसभा में मिलावटी दूध से निपटने की मांग को लेकर शून्यकाल नोटिस दिया है।

     

  • 09:16 AM

    पुडुचेरी में जोरदार बारिश

    पुडुचेरी के कुछ हिस्सों में भारी बारिश

  • 09:14 AM

    चीन सरकार का दलाई लामा से कोई मतलब नहीं

    संयुक्त राष्ट्र में अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता के मामले के अमेरिकी राजदूत, सैम ब्राउनबैक ने कहा, अंतरराष्ट्रीय समुदाय को यह साफ कर देना चाहिए कि दलाई लामा का उत्तराधिकारी चुनना चीन की सरकार का काम नहीं है, यह तिब्बती बौद्धों के द्वारा किया जाना चाहिए।

     

  • 09:11 AM

    दिल्ली पुलिस के 6 कर्मचारियों को किया गया सस्पेंड, अपराधी संग कर रहे थे पार्टी

    दिल्ली पुलिस: लखनऊ में एक अपराधी के साथ पार्टी कर रहे दिल्ली पुलिस के 6 कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया। मामले की विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। अपराधी को एक मामले में पेशी के लिए लखनऊ लाया गया था।

  • 09:09 AM

    सत्य पाल मलिक ने राम मंदिर के लिए लड़े लोगों के लिए एक खास पेशकश की

    गोवा के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने कहा, पूरा देश अयोध्या में मंदिर निर्माण के बारे में बात कर रहा है कि एक भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई भी उन व्यक्तियों के बारे में बात कर रहा है जो भगवान राम के मंदिर बनवाने को लेकर लड़े। सत्य पाल मलिक ने कहा कि मुझे अभी तक राम दरबार में केवट और शबरी (जिन्होंने भगवान राम की मदद की) की मूर्तियों की मांग करते हुए सुना है। जिस दिन मंदिर के लिए ट्रस्ट बनाया जाएगा, मैं उन्हें पत्र लिखूंगा कि वे उन लोगों की मूर्तियों को स्थापित करे, जो उनके लिए लड़े, सत्य की ओर। यह सच्चा भारत है।

     
     
     
     
     
     
     

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK