Move to Jagran APP

Haryana News: 'समलैंगिक' कहने पर पिता-पुत्र ने ड्राइवर को उतारा मौत के घाट, शव को एक्सप्रेसवे पर फेंका

हरियाणा के नूंह में एक शख्स और उसके बेटे को अपने ड्राइवर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में उसने अपने जुर्म को कबूल कर लिया और बताया कि उसने ड्राइवर को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने उसे समलैंगिक कहा था।

By Jagran NewsEdited By: Achyut KumarPublished: Tue, 03 Jan 2023 01:40 AM (IST)Updated: Tue, 03 Jan 2023 01:40 AM (IST)
Murder in Nuh: समलैगिंग कहने पर पिता-पुत्र ने ड्राइवर को उतारा मौत के घाट

नूंह, पीटीआई। हरियाणा की नूंह पुलिस ने सोमवार को एक ड्राइवर की हत्या करने और उसके शव को केएमपी एक्सप्रेसवे के पास फेंकने के आरोप में एक व्यक्ति और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान हिसार के कांवरी गांव निवासी सुरेश कुमार और उसके बेटे राज कुमार के रूप में हुई है।

loksabha election banner

'समलैंगिक' कहने पर की हत्या

सुरेश ने अपना अपराध कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि उसने अपने बेटे के साथ ड्राइवर को मार डाला, क्योंकि उसने उसे 'समलैंगिक' कहा था। दोनों को रविवार को उत्तर प्रदेश के मथुरा के अजीजपुर गांव से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा कि दोनों को एक अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: Sirsa Road Accident: हरियाणा के सिरसा में पेड़ से टकराई कार, पांच लोगों की मौत; कई घायल

28 दिसंबर को मिला शव

पुलिस के मुताबिक, 29 दिसंबर को केएमपी एक्सप्रेस-वे से सटे घुसपैठी गांव के पास एक व्यक्ति का शव लावारिस हालत में मिला था। मृतक की पहचान भिवानी जिले के बिरही खुर्द गांव के निवासी सोमबीर (35) के रूप में हुई है। सोमबीर और सुरेश कुमार गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में ड्राइवर के तौर पर काम करते थे।

बेटे के साथ मिलकर बनाई हत्या की योजना

पुलिस ने बताया कि सुरेश ने खुलासा किया कि जब उसने किसी दूसरी कंपनी में काम करना शुरू किया, तब भी सोमबीर उसे बदनाम करता रहा। इसके बाद उसने अपने बेटे राज के साथ मिलकर सोमबीर को खत्म करने की योजना बनाई। 28 दिसंबर को पिता-पुत्र सोमबीर को जबरदस्ती वाहन में बिठाकर ले गए।

गला घोंट कर की हत्या

पुलिस ने कहा कि उन्होंने सोमबीर को पत्थरों से मारा और बाद में उसका गला घोंट दिया और शव को फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के चाचा की शिकायत पर सदर तौरु थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

यह भी पढ़ें: Sonipat News: सड़क हादसे में शव को रौंदते रहे वाहन, करीब 50 मीटर तक सड़क पर फैले मृतक के अंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.