Move to Jagran APP

केरल की एक रैली में वर्चुअली शामिल हुआ हमास नेता खालिद, लोगों को किया संबोधित; प्रदेश सरकार पर हमलावर हुई भाजपा

केरल के मलप्पुरम से एक विवादित मामला सामने आया है जिसमें फलस्तीन बचाओ के नाम पर आतंकी संगठन हमास के एक नेता ने वहां के लोगों को वर्चुअल रूप से संबोधित किया। हमास नेता खालिद मशेल (Khaled Mashel) के संबोधन के बाद भाजपा राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है। केरल भाजपा के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने इस मामले को लेकर राज्य की पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan) सरकार पर हमला बोला है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Sat, 28 Oct 2023 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 28 Oct 2023 12:09 PM (IST)
केरल के मलप्पुरम में लोगों को वर्चुअली संबोधित करता हमास नेता खालिद मशेल।

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। इजरायल और हमास के बीच संघर्ष शुरू हुए तीन सप्ताह से अधिक हो गए हैं। वहीं, हमास के हमले के जवाब में इजरायल लगातार उसके ठिकानों पर हवाई हमला कर रहा है। इधर, भारत में भी इजरायल के समर्थन और विरोध में लोग खड़े हो गए हैं। हाल ही में केरल के मलप्पुरम से एक विवादित मामला सामने आया है, जिसमें फलस्तीन बचाओ के नाम पर आतंकी संगठन हमास के एक नेता ने वहां के लोगों को वर्चुअल रूप से संबोधित किया। वहीं, भाजपा ने अब इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

हमास नेता के संबोधन के बाद भाजपा हमलावर

हमास नेता खालिद मशेल (Khaled Mashel) के संबोधन के बाद भाजपा राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है। केरल भाजपा के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने इस मामले को लेकर राज्य की पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan) सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस मामले को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए सवाल किया कि पिनाराई विजयन की केरल पुलिस कहां है। उन्होंने कहा कि फलस्तीन बचाओ के नाम पर आतंकी संगठन हमास और उसके नेताओं को एक योद्धा के रूप में महिमामंडित किया जा रहा है, जो किसी भी तरह से स्वीकार नहीं है।

यह भी पढ़ेंः Israel Hamas War: हमास एयरफोर्स चीफ अबू रकाबा ढेर, इजरायली सुरक्षा बल ने किया दावा

मलप्पुरम में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में हमास नेता खालिद मशेल का वर्चुअली संबोधन चिंताजनक है। कहां है पिनाराई विजयन की केरल पुलिस? फलस्तीन बचाओ की आड़ में वे एक आतंकवादी संगठन हमास और उसके नेताओं को योद्धा के रूप में महिमामंडित कर रहे हैं। यह अस्वीकार्य है!- के सुरेंद्रन, केरल भाजपा के अध्यक्ष

संघर्ष में आठ हाजार से अधिक लोगों की मौत

इजरायल और हमास के बीच जारी संघर्ष में अब तक आठ हाजर से अधिक लोगों की मौत हो गई है। गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इजरायल के जवाबी हवाई हमलों में 7,000 से अधिक फलस्तीनी मारे गए हैं। वहीं, हमास के हमले में 1400 से अधिक इजरायली नागरिक मारे गए हैं।

यह भी पढ़ेंः इजरायल के हमलों से बेबस हुआ फलस्तीन, UN में गूंजा मासूम जिंदगियों का मुद्दा; Israel बोला- हमास को जड़ से करेंगे खत्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.