Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल ने शराब के चलते बढ़े अपराध पर सीएम को लिखा पत्र, कहा- नीतिगत निर्णय लें

राज्यपाल ने कहा है कि इस समय आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों से हमारे छत्तीसगढ़ प्रदेश के कोरोना वॉरियर्स व आमजनों को बचाना भी अति आवश्यक है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 10:21 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 10:21 PM (IST)
छत्तीसगढ़ की राज्यपाल ने शराब के चलते बढ़े अपराध पर सीएम को लिखा पत्र, कहा- नीतिगत निर्णय लें
छत्तीसगढ़ की राज्यपाल ने शराब के चलते बढ़े अपराध पर सीएम को लिखा पत्र, कहा- नीतिगत निर्णय लें

रायपुर, राज्य ब्यूरो। लॉकडाउन के दौरान शराब की बिक्री शुरू होते ही राज्य में अपराध और हादसे बढ़ गए हैं। इससे चिंतित राज्यपाल अनुसुईया उइके ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है। इसमें राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से लॉकडाउन के दौरान शराब के सेवन से हो रहे अपराधों पर नियंत्रण करने का आग्रह किया है।

loksabha election banner

उचित निर्णय लिया जाए, ताकि मद्यपान से उत्पन्न आपराधिक गतिविधियों पर रोक लग सके: राज्यपाल

राज्यपाल ने यह पत्र उन्हें इस संबंध में मिले विभिन्न ज्ञापन और सोशल मीडिया के माध्यम से मिली जानकारी के आधार पर लिखा है। राज्यपाल उइके ने आग्रह किया है कि इस संबंध में शासन स्तर पर उचित नीतिगत निर्णय लिया जाए, ताकि लॉकडाउन के दौरान मद्यपान से उत्पन्न आपराधिक गतिविधियों एवं दुर्घटनाओं पर नियंत्रण किया जा सके।

आपराधिक व्यक्तियों से  कोरोना वॉरियर्स व आमजनों को बचाना आवश्यक है

राज्यपाल ने कहा है कि इस समय आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों से हमारे छत्तीसगढ़ प्रदेश के कोरोना वॉरियर्स व आमजनों को बचाना भी अति आवश्यक है। इसके लिए इनके विरूद्घ त्वरित दंडात्मक और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जानी चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को रायपुर पुलिस ने नोटिस भेज तलब किया

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के दूसरे दिन ही रायपुर पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है। जिसमें 20 मई को थाना सिविल लाइन में हाजिर होकर बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है।

सिटी एसपी नसर सिद्दीकी ने बताया कि युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद पाढ़ी की तहरीर पर भाजपा प्रवक्ता पात्रा के खिलाफ आइटी एक्ट और आइपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। तहरीर के अनुसार उन पर सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री पं. जवाहर लाल नेहरू और राजीव गांधी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। सिविल लाइन थाना प्रभारी सुशांतो बनर्जी की ओर से संबित पात्रा को नोटिस जारी कर पूछताछ किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.