Move to Jagran APP

Road Rage: बार-बार हार्न देने पर नहीं हटा युवक, स्कूटी सवार युवती रेता गला

किशोरी स्कूटी पर अपनी मां के साथ जा रही थी। उसने अपने आगे चल रहे साइकिल सवार को रास्ता देने के लिए हार्न बजाया। वो हार्न नहीं सुन पाया इससे किशोरी नाराज हो गई। उसने आगे जाकर मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया।

By Amit SinghEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2022 11:13 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2022 11:13 PM (IST)
Road Rage: बार-बार हार्न देने पर नहीं हटा युवक, स्कूटी सवार युवती रेता गला
युवक ने गला रेत कर की युवक की हत्या (फाइल फोटो)

जेएनएन, रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हार्न की आवाज नहीं सुन पाने पर एक बधिर की स्कूटी सवार किशोरी ने चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। बधिर की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार किशोरी स्कूटी पर अपनी मां के साथ जा रही थी। गत रविवार दोपहर करीब 12 बजे कंकाली पारा की व्यस्त सड़क पर उसने अपने आगे चल रहे एक साइकिल सवार को रास्ता देने के लिए हार्न बजाया। साइकिल सवार सुदामा दलेर हार्न नहीं सुन पाया, जिसके वह रास्ते से नहीं हटा। इससे किशोरी नाराज हो गई। कुछ दूर आगे जाकर उसने अपनी स्कूटी रोकी और साइकिल सवार से मारपीट करने लगी।

loksabha election banner

हिस्ट्रीशीटर के घर शरण लेने पहुंची युवती

किशोरी की मां छुड़ाने का प्रयास कर रही थी, तभी उसने चाकू निकाला और सुदामा दलेर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसने उसका गला भी रेत दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पता चला कि सुदामा दलेर बधिर था। वारदात के बाद किशोरी स्कूटी लेकर भाग गई थी। वह मंदिर हसौद के एक पुराने हिस्ट्रीशीटर के घर शरण लेने गई थी तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान उसके पास से एक और चाकू बरामद किया गया। बताया गया है कि किशोरी नशा करती है। वह हमेशा चाकू साथ लेकर चलती थी।

मां ने भी लगाए धमकाने के आरोप

किशोरी की मां ने बताया कि शनिवार सुबह ही सब्जी काटने वाले चाकू से वह उन्हें भी डरा रही थी। इंटरनेट मीडिया में किशोरी के कई वीडियो मिले हैं, जिसमें वह नशा करते दिख रही है। एक अन्य वीडियो में वह चाकू दिखाकर एक युवक को धमका रही है। कुछ वीडियो में सिगरेट, गांजा, चरस काधुआं उड़ाते हुए उसने स्वयं को 'क्वीन आफ सिटी' लिखा है। किशोरी को 15 वर्ष की नाबालिग बताया जा रहा है, पर उसकी आयु की सत्यता का पता लगाने के लिए पुलिस बोन मैरो टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है।

शहर के कई थानों में दर्ज हैं मामले

पूर्व में शहर के उरला, आजाद नगर व सिविल लाइन थानों में किशोरी ने दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मामले दर्ज कराए हैं। अब इन मामलों की भी जांच की जा रही है। नाराज नागरिकों ने इस हत्याकांड के खिलाफ रविवार को आजाद नगर थाने के सामने प्रदर्शन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.