तेलंगाना, एएनाइ। हैदराबाद में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। यहां के मालकपेट इलाके में एक घर में एलपीजी सिलेंडर विस्फोट में एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हो गए है। ये घटना 29 फरवरी शनिवार की रात को हुई है। फिलहाल चारों पीड़ितों की हालत स्थिर है। पीडितों की पहचान लक्ष्मैया, यदम्मा, मुकेश और तेजस्विनी के रूप में की गई है। मलकपेट पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

जानकारी के लिए बता दें की हैदराबाद पुलिस ने आज 11 बच्चियों को मानव तस्करी से बचाया है। 

सिकंद्राबाद में सिलेंडर फटने से घायल हुए छह लोग

हाल ही में ऐसी ही एक घटना 10 फरवरी को घटी थी। हैदराबाद के ही सिकंद्राबाद के वारसीगुडा में एक घर में गैस सिलेंडर फट गया था। इस दौरान छह लोग गंभीर रुप से झुलस गए थे। हादसे में परिणामस्वरूप एक दंपति और उनके चार बच्चे जल गए। घायलों को तुरंत ही गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साथ ही पुलिस और वैज्ञानिक सुराग दल मौके पर पहुंच गए थे।

पिछले साल  कैमिकल फैक्ट्री में विस्फोट

तेलंगाना के हैदराबाद में कैमिकल फैक्ट्री में विस्फोट का मामला सामने आया है। हैदराबाद स्थित इस फैक्ट्री में सोमवार रात धमाका हो गया। इस विस्फोट में फैक्ट्री में काम करने वाले दो कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में चार लोग मामूली रुप से घायल हुए थे। ये हादसा शहर के जीविका लाइफ साइंसेज प्रा लि में हुआ है। पुलिस आयुक्त पुरुषोत्तम ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फैक्ट्री में विस्फोट किस वजह से हुआ इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। धमाका इतना तेज था कि पूरी फैक्ट्री जलकर खाक हो गई। पुलिस ने कैमिकल फैक्ट्री के प्रबंधक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: New Technique: गेंहू, गन्ना के अपशिष्ट को प्लास्टिक में मिलाकर बनेंगे कार के बॉनट Agra News

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस