जामनगर, एजेंसियां। गुजरात के जामनगर (Gujarat Jamnagar) में गुरुवार को एक होटल में भयानक आग लग गई। समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। होटल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। होटल के अंदर 25 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही थी। यह घटना गुजरात के जामनगर खंभालिया हाईवे पर सिक्का पाटिया के पास हुई।

जामनगर कलेक्टर सौरभ पारघी ने बताया कि होटल में स्‍टाफ समेत 25 लोग थे। फ‍िलहाल सभी सुरक्षित हैं। दो से तीन लोगों ने सांस फूलने की शिकायत की है। इन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग किन वजहों से लगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन स्थानीय लोगों ने आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई। होटल मैनेजमेंट की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं साझा की गई है।

मौके पर मौजूद अधिकारी राहत और बचाव कार्य की मानिटरिंग कर रहे हैं। घायलों को जामनगर के जीजी अस्पताल ले जाए जाने की जानकारी सामने आ रही है। बताया जाता है कि आग इतनी भयावह थी कि देखते ही देखते पूरे होटल को चपेट में ले लिया था। 

हाल ही में गुजरात में आग लगने की गई घटनाएं सामने आई हैं। जून महीने में अहमदाबाद में एक चार मंजिला व्यावसायिक परिसर की तीसरे फ्लोर पर आग लग गई थी। इस घटना में 13 नवजात समेत कुल 75 लोगों का रेस्‍क्‍यू किया गया था। मई महीने में गुजरात के गांधीनगर में एक फार्मा कंपनी में भयानक आग लग गई थी। आग को बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियों को लगाया गया था।

Edited By: Krishna Bihari Singh