Move to Jagran APP

त्रिपुरा में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक व अन्य टीएमसी सांसदों के खिलाफ FIR दर्ज

त्रिपुरा पुलिस ने अब टीएमसी के शीर्ष नेताओं को खोवाई के एडिशनल एसपी और एसडीपीओ के साथ दुर्व्यवहार करने और पुलिस कर्मियों को ड्यूटी करने से रोकने के लिए मामला दर्ज किया है। ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के अलावा बंगाल के मंत्रियों के खिलाफ मामला।

By Nitin AroraEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 11:17 AM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 11:44 AM (IST)
त्रिपुरा पुलिस के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी, अन्य के खिलाफ FIR दर्ज

खोवाई, एएनआइ/पीटीआइ। त्रिपुरा पुलिस ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी, डोला सेन और पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं के खिलाफ पुलिस कर्मियों को उनकी ड्यूटी में बाधा डालने के आरोप में एफआइआर दर्ज की है। त्रिपुरा पुलिस ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के अलावा बंगाल के मंत्री ब्रत्य बसु और पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। प्राथमिकी में कहा गया है कि रविवार सुबह 14 टीएमसी नेताओं और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद मंत्री ब्रत्य बसु और सांसद डोला सेन के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं का एक समूह खोवाई थाने पहुंचा। जल्द ही अभिषेक बनर्जी भी स्टेशन पहुंच गए।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक टीएमसी नेताओं के समूह ने एडिशनल एसपी और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया और उन पर चिल्लाया भी। त्रिपुरा पुलिस ने अब टीएमसी के शीर्ष नेताओं को खोवाई के एडिशनल एसपी और एसडीपीओ के साथ दुर्व्यवहार करने और पुलिस कर्मियों को ड्यूटी करने से रोकने के लिए मामला दर्ज किया है।

बता दें कि पिछले हफ्ते, अभिषेक बनर्जी और टीएमसी कार्यकर्ताओं पर त्रिपुरा में अलग-अलग जगहों में हमला किया गया था। पार्टी 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले अपनी तैयारियों में लगी हुई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि त्रिपुरा में अभिषेक बनर्जी और अन्य पर हालिया हमले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर किए गए थे और कहा था कि इस तरह की हरकतें उन्हें निराश नहीं करेंगी।

हालांकि, पश्चिम बंगाल भाजपा ने आरोप को निराधार करार दिया और कहा कि ममता बनर्जी के तर्क के अनुसार उन्हें राज्य में चुनाव के बाद की हिंसा और अपने कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.