Move to Jagran APP

Fadnavis Corona Positive: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना पाजिटिव, खुद को घर में किया आइसोलेट

Devendra Fadnavis Corona Positive देवेंद्र फडणवीस ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है।

By Mahen KhannaEdited By: Published: Sun, 05 Jun 2022 01:22 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jun 2022 04:25 PM (IST)
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस।

मुंबई, पीटीआइ। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस को कोरोना हो गया है। फडणवीस ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि फडणवीस पहले भी अक्टूबर 2020 में वायरस की चपेट में आ गए थे, तब उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था।

loksabha election banner

संपर्क में आने वालों को भी टेस्ट कराने को कहा

पूर्व सीएम ने कहा कि उनकी हालात अभी स्थिर है और उन्हें डाक्टर की सलाह के अनुसार दवा और उपचार दिया जा रहा है। उन्होंने साथ ही कहा कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी कोविड टेस्ट करा लें। फडणवीस ने कहा कि कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं इसलिए सब ख्याल रखें।

महाराष्ट्र के ठाने में 256 लोगों को कोरोना

बता दें कि महाराष्ट्र में लगातार कोरोना मामलों में इजाफा हो रहा है। इस बीच एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि ठाणे जिले में 256 नए कोविड​​-19 मामले दर्ज किए गए हैं, जिससे महाराष्ट्र के इस जिले में संक्रमण की संख्या बढ़कर 7,10,842 हो गई है। उन्होंने कहा कि जिले में मरने वालों की संख्या में इजाफा नहीं हुआ है और वह 11,895 पर अपरिवर्तित रही।

देश में आज आए 4200 से अधिक मामले

बता दें कि देश में कोरोना मामलों में फिर इजाफा देखने को मिला है। रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4270 नए मामलों में मिले हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार इस दौरान 15 लोगों ने अपनी जान गंवाई है।रिपोर्ट के अनुसार कल के मुकाबले एक्टिव मामलों में भी 1600 से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है। कुल एक्टिव केस अब 24,052 हो गए हैं। वहीं कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या भी घटी है, बीते 24 घंटों में 2,619 लोग कोरोना वायरस से ठीक हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.