Move to Jagran APP

सट्टेबाजी में हारा कॉलेज फीस तो इंजीनियरिंग छात्र ने की आत्महत्या, मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान

तेलंगाना के घाटकेसर में 21 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। मामला मंगलवार सुबह का है। पुलिस के मुताबिक पैसे हारने के बाद छात्र अवसाद में था। घरवालों ने 1.03 लाख रुपये कॉलेज फीस भरने को दिए थे। मगर उसने सट्टे में लगा दिया था। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Wed, 10 Jul 2024 12:09 AM (IST)
तेलंगाना में छात्र ने की खुदकुशी। (सांकेतिक फोटो)

पीटीआई, हैदराबाद। तेलंगाना के घाटकेसर में एक इंजीनियरिंग छात्र ने कथित तौर पर सट्टेबाजी में कॉलेज की फीस हारने के बाद आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार की है। मृतक छात्र नलगोंडा जिले का रहने वाला था। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि छात्र आर्थिक नुकसान की वजह से अवसाद में चला गया था। यही वजह है कि उसने यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है।

यह भी पढें: हैदराबाद में शराब की दुकान के पास हुआ खूनी वारदात, अज्ञात लोगों ने की एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या

मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान

राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) के मुताबिक 21 वर्षीय छात्र बीटेक तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार सुबह उसने मालगाड़ी के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस के मुताबिक माता-पिता ने छात्र को 1.03 लाख रुपये कॉलेज की फीस करने को दिए थे। मगर छात्र यह रकम सट्टेबाजी में गंवा बैठा।

मां-बाप को बताया- सट्टे में हार गया रकम

जब कॉलेज से फीस नहीं भरने का मैसेज पहुंचा तो माता-पिता ने छात्र से पूछताछ की। छात्र ने परिजनों को बताया कि वह रकम सट्टेबाजी में हार गया। पैसे हारने के बाद से छात्र अवसाद में था।

यह भी पढें: कटक RPF और तेलंगाना पुलिस ने की कार्रवाई! फलकनामा एक्सप्रेस से 2 युवक किए गिरफ्तार; 24 लाख रुपए बरामद