Move to Jagran APP

Karnataka: फसलों को बारिश से बचाने के लिए तिरपाल से ढक रहा था परिवार, मां और बेटे सहित 3 की करंट लगने से मौत

कर्नाटक के बेंगलुरु में रविवार को एक 45 वर्षीय महिला और उसके दो बेटों की मौत हो गई। बता दें कि तीनों लोग तेज हवा के कारण टूटे हुए बिजली के तार के संपर्क में आ गए थे जिसके कारण तीनों लोगों की मृत्यु हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghSun, 19 Mar 2023 03:15 PM (IST)
Karnataka: फसलों को बारिश से बचाने के लिए तिरपाल से ढक रहा था परिवार, मां और बेटे सहित 3 की करंट लगने से मौत
मां और दो बेटे सहित 3 लोगों की करंट लगने से हुई मौत

बेंगलुरू, एजेंसी। कर्नाटक के बेंगलुरु में रविवार को एक 45 वर्षीय महिला और उसके दो बेटों की मौत हो गई। बता दें कि तीनों लोग तेज हवा के कारण टूटे हुए बिजली के तार के संपर्क में आ गए थे जिसके कारण तीनों लोगों की मृत्यु हो गई। ये घटना रविवार की सुबह कर्नाटक के चिंचोली कस्बे में हुई।

मृतकों की पहचान झरनम्मा अंबन्ना बासगोंड (45), उनके बेटे महेश अंबन्ना बासगोंड (20) और सुरेश अंबन्ना बासगोंड (18) के रूप में हुई है।

घटना के बाद पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए चंदापुर तालुक अस्पताल भेज दिया गया है।

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार ये बात भी सामने आ रही है कि ये घटना उस समय हुई जब परिवार के लोग बारिश से अपनी फसलों को बचाने की कोशिश कर रहे थे। परिवार के लोग फसलों को तिरपाल से ढकने की कोशिश कर रहे थे और इसी दौरान तेज हवा के कारण टूट कर जमीन पर पड़ा हुआ था जिसकी चपेट में आने से तीनों लोगों की मौत हो गई।

कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में पिछले दो दिनों से भारी बारिश और आंधी चल रही है और बारिश और हवाओं में अंगूर और ज्वार सहित कई फसलों को नष्ट कर दिया है।