Move to Jagran APP

पुणे एयरपोर्ट पर 14 दिनों तक सभी उड़ानों का संचालन रहेगा बंद, जानें कारण

IAF से जानकारी मिलने के बाद पुणे एयरपोर्ट की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि रनवे पर कुछ काम हो रहा है जिसके कारण इस माह 14 दिनों तक यहां सभी उड़ानों की आवाजाही को रोक दिया गया है।

By Monika MinalEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 10:57 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 06:15 AM (IST)
पुणे एयरपोर्ट पर 14 दिनों तक सभी उड़ानों का संचालन रहेगा बंद, जानें कारण
पुणे एयरपोर्ट पर 14 दिनों तक सभी उड़ानों का संचालन रहेगा बंद, जानें

नई दिल्ली, एजेंसी। महाराष्ट्र के पुणे एयरपोर्ट पर होने वाली सभी उड़ानों का संचालन 14 दिनों के लिए रोक दिया गया है। एयरपोर्ट ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर एयरपोर्ट ने बताया, ' सभी यात्रियों को सूचित किया जाता है कि भारतीय वायु सेना से प्राप्त जानकारी के अनुसार रनवे के पुन: सरफेसिंग कार्य के कारण पुणे एयरपोर्ट से सभी उड़ानें 16 अक्टूबर 2021 से 29 अक्टूबर 2021 तक 14 दिनों तक संचालित नहीं हो सकेंगी।'

loksabha election banner

इस फैसले के बाद पहले से टिकट बुक करा चुके यात्रियों को तो परेशानी होगी ही साथ ही अब यदि इस रुट पर सफर करना हो तो मुंबई जाकर फ्लाइट लेनी होगी। 

एयरपोर्ट की ओर से इस नए अधिकृत घोषणा के बाद यात्रियों को यदि इसी अवधि में यात्रा करनी है तो उन्हें मुंबई से उड़ानें लेनी होंगी लेकिन जिन्होंने पहले से ही टिकट बुक कराया है उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

2020 में IAF ने लिया था एयरपोर्ट की देखभाल का काम IAF ने सितंबर 2020 में पुणे के इस एयरपोर्ट के रनवे की देखभाल और मरम्मत का काम अपने हाथ में लिया था।

मात्र दस दिन पहले ऐलान किए गए फैसले को लेकर यात्रियों में नाराजगी दिखाई दे रही है। लाकडाउन की अवधि में भी इसी तरह रात की उड़ानें बंद की गई थीं। उस वक्त हजारों यात्रियों को टिकटें रद करानी पड़ी थीं। एयरपोर्ट के अचानक लिए गए इस फैसले से लोग परेशान हैं और सवाल कर रहे हैं कि मरम्मत का इतना बड़ा फैसला इस तरह अचानक नहीं लिया गया होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.