Move to Jagran APP

डोनाल्ड ट्रंप के फैन ने कहा- मेरे भगवान के भारत आने पर गर्व, जल्द भेंट की जताई आशा

तेलंगाना के जनगांव का रहना वाला शख्स ट्रंप को अपना भगवान समझता है। उन्होंने पिछले साल ट्रंप की 6 फीट उंची मूर्ति भी अपने गांव में लगवाई थी।

By Pooja SinghEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 04:31 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 04:51 PM (IST)
डोनाल्ड ट्रंप के फैन ने कहा- मेरे भगवान के भारत आने पर गर्व, जल्द भेंट की जताई आशा
डोनाल्ड ट्रंप के फैन ने कहा- मेरे भगवान के भारत आने पर गर्व, जल्द भेंट की जताई आशा

तेलंगाना, एएनआइ। डोनाल्ड ट्रंप का एक बहुत बड़ा फैन बुसा कृष्णा ने अपने भगवान के भारत आने पर खुशी जताई है। तेलंगाना के जनगांव का रहना वाला शख्स ट्रंप को अपना भगवान समझता है। उन्होंने पिछले साल ट्रंप की 6 फीट उंची मूर्ति भी अपने गांव में लगवाई थी। इस प्रशंसक का आलम यह है कि वह अपने भगवान की रोज पूजा भी करते हैं। उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के के भारत आने पर कहा कि मुझे गर्व है कि मेरे भगवान भारत आए हैं। साथ ही उन्होंने विश्वास जताया है कि वह ट्रंप से मिलेंगे। इस शख्स ने डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने आतंकवाद से लड़ने में मुख्य भूमिका निभाई है।

loksabha election banner

ट्रंप के जन्मदिन पर बनवाई थी मूर्ति

बता दें कि ट्रंप के जन्मदिन के दिन 14 जून को उन्होंने यह मूर्ति पिछले साल बनवाई थी। बुसा ट्रंप की मूर्ति की रोज पूजा करते हैं और दूध से अभिषेक भी करते हैं। इससे पहले जैसे ही इस शख्स को पता चला कि 24 फरवरी से ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं की भारत और अमेरिका के रिश्ते हमेशा मजबूत रहें। इसलिए मैं प्रत्येक शुक्रवार को ट्रंप की लंबी उम्र के लिए उपवास करता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उनकी फोटो को अपने साथ हमेशा रखता हूं।

कोई भी काम शुरू करने से पहले ये शख्स डोनाल्ड ट्रंप का नाम लेते हैं। उन्होंने उस दौरान ट्रंप से मिलने की इच्छा भी जताई थी। साथ ही सरकार से अनुरोध किया था वह उनके इस सपने को पूरे करें। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप के इस फैन को उसके गांव में ट्रंप कृष्णा नाम से भी पुकारते हैं। यह नहीं उनके घर को ट्रंप हाउस के नाम से जाना जाता है।

बता दें कि आज यानी 24 तारीख से भारत के दो दिवसीय यात्रा पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं। उनके साथ अमेरिकी फर्स्ट लेडी मेलानिया और उनकी बेटी इंवाका अपने पति साथ आई हैं। आज सबसे पहले ट्रंप ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम का दौरा किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका स्वागत किया। करीब 15 मिनट गांधी को नमन करने और चरखा चलाने के बाद उन्होंने मोटेरा स्टेडियम से सभी को संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.