Move to Jagran APP

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर मोहन भागवत से किए कई सवाल, पूछा- क्या संघ किसी महिला को सरसंघचालक नियुक्त करेगा

दिग्विजय सिंह ने नागपुर में दशहरा रैली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत की टिप्पणियों को लेकर उन्हें बुधवार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने सवाल किया कि क्या संघ एक महिला को सरसंघचालक के रूप में नियुक्त करेगा।

By AgencyEdited By: Amit SinghPublished: Thu, 06 Oct 2022 04:30 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 04:30 AM (IST)
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर मोहन भागवत से किए कई सवाल, पूछा- क्या संघ किसी महिला को सरसंघचालक नियुक्त करेगा
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर मोहन भागवत से किए कई सवाल

नई दिल्ली, प्रेट्र: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने नागपुर में दशहरा रैली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत की टिप्पणियों को लेकर उन्हें बुधवार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने सवाल किया कि क्या संघ एक महिला को सरसंघचालक के रूप में नियुक्त करेगा।

loksabha election banner

भागवत की टिप्पणियों पर एक मीडिया रिपोर्ट टैग करते हुए दिग्विजय ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट्स में कहा, ''क्या आरएसएस बदल रहा है? क्या एक तेंदुआ कभी अपने स्पाट्स बदल सकता है? अगर वे आरएसएस का मूल चरित्र बदलने के लिए वास्तव में गंभीर हैं, मेरे पास मोहन भागवत जी से कुछ सवाल हैं? क्या वे हिंदू राष्ट्र का अपना एजेंडा छोड़ देंगे? क्या एक ओबीसी/एससी/एसटी सरसंघचालक सभी को स्वीकार्य होगा? क्या वे आरएसएस को पंजीकृत करेंगे? क्या आरएसएस में नियमित सदस्यता होगी? दिग्विजय ने यह भी सवाल किया कि क्या आरएसएस अल्पसंख्यकों के लिए अपनी सदस्यता खोलेगा। उन्होंने कहा, यदि मेरे सभी प्रश्नों/शंकाओं का उत्तर सकारात्मक रूप से स्पष्ट किया गया तो मुझे आरएसएस से कोई समस्या नहीं होगी। मोहन भागवत जी यदि आप ऐसा कर सकते हैं तो मैं आपका प्रशंसक बन जाऊंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.