Move to Jagran APP

सीरिया के लिए रैली से इंकार पर तेलंगाना युवक ने की आत्‍महत्‍या की कोशिश

सीरिया में जारी नरसंहार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए रैली की अनुमति नहीं दिए जाने पर तेलंगाना के युवक ने आत्‍महत्‍या का प्रयास किया।

By Monika MinalEdited By: Published: Sat, 03 Mar 2018 10:46 AM (IST)Updated: Sat, 03 Mar 2018 11:23 AM (IST)
सीरिया के लिए रैली से इंकार पर तेलंगाना युवक ने की आत्‍महत्‍या की कोशिश
सीरिया के लिए रैली से इंकार पर तेलंगाना युवक ने की आत्‍महत्‍या की कोशिश

हैदराबाद (आइएएनएस)। तेलंगाना के वारंगल में जहर खाकर मुस्‍लिम ग्रुप के नेता ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की। दरअसल, युवक सीरिया में हो रही हत्‍याओं के खिलाफ रैली करना चाहता था जिसके लिए उसे अनुमति नहीं दी गयी।

loksabha election banner

शुक्रवार देर रात फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो वेबकास्‍ट लाइव में युवक ने इस बाबत जानकारी देते हुए क्षोभ प्रकट किया है। युवक ने बताया, सीरिया में निर्दोषों और मासूमों के संहार के खिलाफ रैली की अनुमति पुलिस से मांगी थी जिसके लिए इंकार कर दिया गया। इसके बाद मोहम्‍मद नईम ने कहा कि वह अपनी जिंदगी खत्‍म कर रहा है और जेब से एक बोतल निकाली और पी गया। इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया। डॉक्‍टर ने उसकी हालत स्‍थिर बतायी है।

युवक वारंगल जिले के मुस्‍लिम हक्‍कुला पोराटा समिति का चीफ है। उसने कहा कि आर्गेनाइजेशन ने शांतिपूर्ण रैली आयोजित करने की अनुमति मांगी थी और शुरुआत में पुलिस इसके लिए सहमत हो गयी थी बाद में उन्‍होंने ने इसके लिए इंकार कर दिया। नईम ने बताया कि कम से कम रैली के जरिए तो वह सीरिया में नरसंहार की निंदा कर सकता था जिसकी अनुमति उसे नहीं मिली। इसके बाद वह खुद को कमजोर और असहाय महसूस कर रहा था। उसने राजनेताओं पर आरोप लगाया कि वे अपने हितों को साधने में जुटे हैं और इस मामले में आवाज उठाने तक की उन्‍हें चिंता नहीं। इससे पहले उसने खुद पर तेल छिड़ककर जलाने की भी कोशिश की थी लेकिन आर्गेनाइजेशन के दूसरे सदस्‍यों ने बचा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.