Move to Jagran APP

Vistara Flight: दिल्ली से अहमदाबाद जा रही फ्लाइट हुई डायवर्ट, कम विजिबिलिटी के कारण उदयपुर में कराई गई लैंडिंग

अहमदाबाद में कम दृश्यता होने के कारण दिल्ली से आ रही फ्लाइट को उदयपुर डायवर्ट कर दिया गया। इस बात की जानकारी विस्तारा की ओर से ही दी गई है। मौसम साफ होने के बाद फ्लाइट उदयपुर से अहमदाबाद के लिए दोबारा रवाना हो जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariPublished: Mon, 30 Jan 2023 10:28 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 10:28 AM (IST)
Vistara Flight: दिल्ली से अहमदाबाद जा रही फ्लाइट हुई डायवर्ट, कम विजिबिलिटी के कारण उदयपुर में कराई गई लैंडिंग
खराब मौसम के कारण उदयपुर डायवर्ट हुआ दिल्ली से अहमदाबाद जा रहा विमान।

नई दिल्ली, एएनआई। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली विस्तारा की एक उड़ान को कम दृश्यता के कारण राजस्थान के उदयपुर की ओर मोड़ दिया गया। विस्तारा ने बताया कि फ्लाइट सुबह करीब 9.10 बजे उदयपुर पहुंची। विस्तारा की ओर से कहा गया था कि दिल्ली से अहमदाबाद (डीईएल-एएमडी) जाने वाली उड़ान यूके959 को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर कम दृश्यता के कारण उदयपुर की ओर मोड़ दिया गया है और इसके सुबह 9:10 बजे उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है।

loksabha election banner

पहले भी कई बार बदला फ्लाइट का रूट

इससे पहले 19 जनवरी को भुवनेश्वर जाने वाली विस्तारा की एक उड़ान को कम दृश्यता के कारण कोलकाता की ओर मोड़ दिया गया था। फ्लाइट गुरुवार सुबह 9.30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरी, इसकी जानकारी एयरलाइंस ने ट्विटर पर दी गई थी। मुंबई से उड़ीसा की राजधानी पहुंचने वाली फ्लाइट UK543 को घने कोहरे के कारण पश्चिम बंगाल की राजधानी की ओर मोड़ दिया गया।

विस्तारा ने अपने ट्वीट लिखा था, "मुंबई से भुवनेश्वर (बीओएम-बीबीआई) जाने वाली उड़ान यूके543 को भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर कम दृश्यता के कारण कोलकाता (सीसीयू) की ओर मोड़ दिया गया है और इसके 09:30 बजे कोलकाता पहुंचने की उम्मीद है। कृपया आगे के अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।"

मजाक करना यात्री को पड़ा भारी

हाल ही में दुबई से जयपुर आने वाली फ्लाइट को कम दृश्यता के कारण दिल्ली की ओर मोड़ा गया। यह स्पाइसजेट का विमान था। सुबह 9.45 बजे यह जयपुर के बजाय दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया। इसी बीच फ्लाइट में बैठे एक यात्री ने ट्विटर पर "SG 58 Dubai to Jaipur high jacked" लिखकर भारत के फेडरल मिनिस्टर फॉर सिविल एविएशन को टैग भी कर दिया। हालांकि, बाद में इससे पूछताछ की गई तो उसने कहा कि यह मजाक में किया था। इस मजाक के लिए यात्री को अच्छी कीमत चुकानी पड़ी है। फिलहाल उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Budget 2023: बजट सत्र से पहले केंद्र ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक, विपक्षी दल सरकार के सामने रखेंगे मुद्दे

Weather Updates: दिल्ली में आज भी हल्की से मध्यम बारिश की संभावना, कई राज्यों में बूंदाबांदी के आसार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.