Move to Jagran APP

CRPF जवान ने कनपटी पर तानी सर्विस राइफल, गोली मारकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के नक्सल बेल्ट गरियाबंद जिले में सीआरपीएफ के एक जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 07:45 AM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 07:45 AM (IST)
CRPF जवान ने कनपटी पर तानी सर्विस राइफल, गोली मारकर की आत्महत्या
CRPF जवान ने कनपटी पर तानी सर्विस राइफल, गोली मारकर की आत्महत्या

गरियाबंद (नईदुनिया)। छत्तीसगढ़ के नक्सल बेल्ट गरियाबंद जिले में सीआरपीएफ के एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। मैनपुर थाने के बिंद्रानवागढ़ चौकी पर तैनात सीआरपीएफ जवान करण सिंह (47) ने सर्विस रायफल से गोली मारकर खुदकशी कर ली।

loksabha election banner

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के ग्राम सैदेपुर निवासी करण सिंह सीआरपीएफ की 65वीं बटालियन में हवलदार के पद पर तीन साल से बिंद्रानवागढ़ कैंप में तैनात थे। शनिवार रात करीब 12 बजे उन्होंने अपनी सर्विस रायफल को सिर से सटाकर फायर कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर साथी जवान मौके पर पहुंचे। गंभीर स्थिति में उन्हें चिकित्सालय लाया गया, जहां कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया।

वह छह सितंबर को छुट्टी से ड्यूटी पर लौटे थे। पुलिस आत्महत्या के कारणों को पारिवारिक परेशानी से जोड़कर जांच कर रही है। सौरभ सुमन असिस्टेंट कमांडेंट 65 बटालियन बिंद्रा नवागढ़ ने बताया, 'खुदकुशी की वजह पारिवारिक कारण हो सकती है। ड्यूटी के दौरान कोई समस्या नहीं थी, जवान अभी छह सितंबर को घर से आया था।' वहीं, जवान के शव को हरियाणा के लिए रवाना कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.