Move to Jagran APP

लालू के बेटे की शादी में खाने पर टूट पड़े लोग, बर्तन चुरा ले गए मेहमान; मंच ने भी दिया धोखा

मेहमानों के बीच खाने को लेकर भगदड़ मच गई। वेटनरी ग्राउंड पर खाना न मिलने पर गुस्साई भीड़ ने खाने के काउंटर पलट दिए।

By Arti YadavEdited By: Published: Sun, 13 May 2018 07:38 AM (IST)Updated: Sun, 13 May 2018 11:15 PM (IST)
लालू के बेटे की शादी में खाने पर टूट पड़े लोग, बर्तन चुरा ले गए मेहमान; मंच ने भी दिया धोखा

पटना (जेएनएन)। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शनिवार को ऐश्‍वर्या संग शादी के बंधन में बंधे। शादी का सामारोह वेटरनरी कॉलेज मैदान में आयोजित किया गया था। इस दौरान शादी में जहां एक तरफ जयमाल के मंच का एक हिस्सा टूट गया, जिसकी वजह से कुछ लोगों को चोटें आई, वहीं दूसरी तरफ बारातियों के बीच खाने के लिए हंगामा खड़ा हो गया।

loksabha election banner

खाने को लेकर हंगामा
तेज प्रताप की शादी में मेहमानों के बीच खाने को लेकर भगदड़ मच गई। वेटनरी ग्राउंड पर खाना न मिलने पर गुस्साई भीड़ ने खाने के काउंटर पलट दिए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आयोजकों को लाठियां तक चलानी पड़ीं, जिस कारण वहां थोड़ी देर के लिए भगदड़ सा माहौल बन गया। हालात तब और बिगड़ गए जब कई लोग खाने का सामान ही उठाकर लेकर जाने लगे, तो कई लोग केटरर का बर्तन ही उठाकर भागने लगे। भीड़ ने वहां पर रखीं खाने की प्लेट तक को तोड़ दिया।

बर्तनों की लूट

अनियंत्रित भीड़ ने वीआइपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे। पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा। कई मीडियाकर्मियों ने शिकायत की कि उनके साथ भी हाथपाई हुई और उनके उपकरणों को क्षति पहुंचायी गई। कैटरर ने कहा कि भीड़ ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं।

मंच टूटने से कई लोग घायल

हादसे के दौरान मंच पर लालू यादव और उनके समधी चंद्रिका राय का पूरा परिवार मौजूद था। जयमाल के बाद वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए कई और लोग मंच पर चढ़ गए। अधिक भार होने की वजह से मंच का एक हिस्सा टूट कर गिर गया, जिसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल हो गया, लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने व्यवस्था को संभाल लिया, जिसके बाद आगे फिर से कार्यक्रम शुरू हो गया। हादसे में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी अमरेश कुमार सिंह बुरी तरीके से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.