Move to Jagran APP

सनकी प्रेमी ने की लिव-इन पार्टनर के माता-पिता की हत्या, लड़की और उसके भाई पर भी किया हमला; जानें क्या है पूरा मामला

तेलंगाना के वारंगल जिले में एक व्यक्ति ने गुरुवार को अपने रिश्ते में आई एक महिला के माता-पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी और उन्हें अपने अलगाव के लिए जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार तड़के हुई। आरोपी ने महिला और उसके भाई पर भी हमला किया। लिव-इन पार्टनर इसलिए नाराज था क्योंकि पिछले छह महीने से महिला अपने माता-पिता के साथ रह रही थी।

By Agency Edited By: Babli Kumari Thu, 11 Jul 2024 07:29 PM (IST)
तेलंगाना में एक व्यक्ति ने लिव-इन पार्टनर के माता-पिता की हत्या की (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, हैदराबाद। ऐसा माना जाता है कि जो लोग प्यार में होते है वह रहमदिल होते हैं। उनसे किसी की जान लेने की अपेक्षा नहीं की जाती। लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना के वारंगल जिले से सामने आया है। जहां एक लिव-इन में रहने वाले व्यक्ति ने अपनी ही पार्टनर के माता-पिता की हत्या कर दी। इस हत्या के पीछे आरोपी अपनी पार्टनर का उससे अलग रहने का जिम्मेदार उसके माता-पिता को मानता था।

पुलिस ने बताया कि यह घटना आज तड़के हुई। आरोपियों ने महिला और उसके भाई पर भी हमला किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, जब महिला का परिवार अपने घर के बाहर सो रहा था, तब आरोपियों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। हमला इतना घातक था कि जिसके परिणामस्वरूप बुजुर्ग पीड़ितों की मौत हो गई।

छह महीने से महिला अपने माता-पिता के पास थी 

अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति और महिला पिछले साल भागकर साथ रहने लगे थे, लेकिन बाद में अलग हो गए। पिछले छह महीने से महिला अपने माता-पिता के साथ रह रही थी।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया 

प्रारंभिक जांच के आधार पर, उन्होंने कहा कि आरोपी महिला के माता-पिता से रंजिश रखता था क्योंकि उन्होंने लड़की को उससे दूर ले जाने का आरोप लगाया था। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। महिला ने मीडिया को बताया कि आरोपी ने उसके माता-पिता की हत्या कर दी और उस पर और उसके भाई पर भी हमला किया। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- Arunachal Flood: अरुणाचल प्रदेश में बाढ़ ने मचाई तबाही, एक्शन में आए CM खांडू; अधिकारियों को दिए नए निर्देश