पुणे (मिड-डे)। फुफेरी बहन की अश्लील तस्वीरें वायरल करने के बाद युवक ने उसके भाई की हत्या कर दी। शेलगांव नाके के पास चलती बस में वारदात को अंजाम दिया गया। लड़की के परिजनों ने पुलिस से पहले ही शिकायत कर दी थी, पुलिस कार्रवाई करती तो श्रीनाथ सुदाम (18) की जान बच सकती थी। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर उसने जांच शुरू कर दी थी। अजीत को पहले भी एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।

जानकारी के अनुसार वारदात सुबह 7.20 बजे हुई। श्रीधर सुदाम धावड़ी गांव का रहने वाला था। वह राजगुरु स्थित कॉलेज में पढ़ता था। सुबह वह अपने कॉलेज जा रहा था। राज्य परिवहन की बस एमएच 07-सी 7584 जैसे ही शेलगांव नाके पर पहुंची, लड़की के भाई श्रीनाथ सुदाम को पीछे की सीट पर बैठे तीन युवकों ने गाली देते हुए चाकू मारने शुरू कर दिए। चालक ने बस रोकी तो तीनों निकल भागे। बस को सीधे खेद पुलिस स्टेशन लेकर आया गया। फिर घायल को उपचार के लिए अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

सूत्रों का कहना है कि आरोपी अजीत काहुरकर सुदाम का ममेरा भाई था। वह उसकी बहन से शादी करना चाहता था। परिजनों ने इन्कार कर दिया तो उसने जबरन उसकी अश्लील तस्वीरें ले लीं और इंटरनेट पर वायरल कर दीं। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी पर पुलिस ने अजीत को गिरफ्तार करने में कोताही बरती। इससे उसका हौसला बढ़ा और उसने श्रीधर को चलती बस में निशाना बना लिया। पुलिस ने फिलहाल श्रीधर के चाचा शिवाजी धोंडिबा की शिकायत पर अजीत व दो अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वह इंजीनियर है जबकि श्रीधर की बहन विज्ञान से स्नातक कर रही है।

Posted By: Arti Yadav