Move to Jagran APP

एआइएडीएमके चुनाव चिन्ह विवाद में 25 को आरोपपत्र पर संज्ञान लेगा कोर्ट

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के बाद पार्टी में दो गुटों में सत्ता पाने को लेकर संघर्ष शुरू हो गया था।

By Manish NegiEdited By: Published: Mon, 17 Jul 2017 10:19 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jul 2017 10:19 PM (IST)
एआइएडीएमके चुनाव चिन्ह विवाद में 25 को आरोपपत्र पर संज्ञान लेगा कोर्ट

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। एआइएडीएमके के चुनाव चिन्ह विवाद मामले में बिचौलिये सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दाखिल आरोप पत्र पर तीस हजारी कोर्ट 25 जुलाई को संज्ञान ले सकता है। विशेष जज पूनम चौधरी ने कहा कि वह अगली तारीख पर आरोपपत्र व दस्तावेज की समीक्षा करेंगी।

loksabha election banner

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के बाद पार्टी में दो गुटों में सत्ता पाने को लेकर संघर्ष शुरू हो गया था। एक सीट पर उपचुनाव के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से एआइएडीएमके के चुनाव चिन्ह दो पत्ती पर अपना हक जमाए जाने के बाद चुनाव आयोग ने चुनाव चिन्ह जब्त कर लिया था। क्राइम ब्रांच का दावा है कि एक गुट के नेता दिनाकरन ने पार्टी चुनाव चिन्ह को अपने पक्ष में पाने के लिए सुकेश चंद्रशेखर के माध्यम से दिल्ली में चुनाव आयोग के अधिकारियों को 50 करोड़ की रिश्वत देने का प्रयास किया था। पुलिस ने अपने आरोपपत्र में दिनाकरन व उसके मित्र मल्लिकार्जुन, हवाला नेटवर्क से जुड़े नत्थु व अन्य को आरोपी नहीं बनाया है। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में पूरक आरोपपत्र दाखिल करेगी जिसमें अन्य सभी को आरोपी बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: एआइएडीएमके चुनाव चिन्ह रिश्वत मामले में आरोप पत्र दायर, दिनाकरन का नाम नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.