Move to Jagran APP

Coronavirus: स्पाइसजेट एयरलाइन के पायलट का COVID-19 टेस्ट पॉजीटिव, अन्य क्रू मेंबर्स को सेल्फ-क्वारंटाइन के निर्देश

Coronavirus रविवार को इस पायलट का टेस्ट किया गया था जो अब पॉजीटिव आया है। बता दें कि मार्च में इस पायलट द्वारा कोई भी अंतर्राष्ट्रीय उड़ान नहीं की गई है।

By Neel RajputEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 11:58 AM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 12:05 PM (IST)
Coronavirus: स्पाइसजेट एयरलाइन के पायलट का COVID-19 टेस्ट पॉजीटिव, अन्य क्रू मेंबर्स को सेल्फ-क्वारंटाइन के निर्देश

नई दिल्ली, पीटीआइ। इंडियन एयरलाइंस स्पाइसजेट के एक पायलट का COVID-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है। रविवार को इस पायलट का टेस्ट किया गया था जो अब पॉजीटिव आया है। बता दें कि मार्च में इस पायलट द्वारा कोई भी अंतर्राष्ट्रीय उड़ान नहीं की गई है।

loksabha election banner

स्पाइटजेट के प्रवक्ता ने न्यूज एजेंसी पीटीआइ को बताया कि हमारे साथ काम करने वाले एक साथी का COVID-19 टेस्ट पॉजीटिव पाया गया है। उकी रिपोर्ट 28 मार्च को आई थी। उन्होंने मार्च महीने में कोई भी अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट ऑपरेट नहीं की है। उन्होंने आगे कहा, "उनके द्वार ऑपरेट की गई आखिरी फ्लाइट चेन्नई से दिल्ली की थी। इसके बाद से वो लगातार घर पर क्वारंटाइ पर थे।"

प्रवक्ता ने बताया कि क्रू के जो भी लोग उनके साथ सीधे संपर्क में थे उनको घर पर 14 दिनों के लिए सेल्फ-क्वारंटाइन के लिए कहा गया है।

पीएम मोदी ने 'मन की बात' को किया संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर देशभर में जारी लॉकडाउ के बीच हर महीने रेडियो पर प्रसारित होने वाले 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने 63वें संस्करण के तहत लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि असुविधा के लिए क्षमा, लेकिन यह फिलहाल जरूरी है। इसके अलावा उन्होंने अस्पतालों में मरीजों की सेवा में दिन रात लगे डॉक्टरों, नर्सों और पैरामेडिकल स्टाफ को योद्धा बताया और उके सलाम किया। पीएम मोदी ने बैंकिग क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे लोगों के काम को भी सराहा है।

जनता से मांगे सुझाव

पीएम मोदी ने यह कार्यक्रम संबोधित करने से पहले ट्वीट कर जनता अपने सुझाव देने को कहा था। अपने ट्वीट में  लिखा कि इस महीने की 29 तारीख को "मन की बात" का प्रसारण किया जाएगा। कार्यक्रम के लिए आपके सुझाव सुनकर बहुत खुशी होगी। अपना संदेश रिकॉर्ड कराने के लिए 1800-11-7800 डायल करें या फिर माइगोव और नमो एप पर विचार साझा करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.