Move to Jagran APP

पीएम मोदी के मणिपुर जाने को लेकर सीएम बीरेन सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले- यहां अब शांति

Manipur मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के राज्य दौरे के सवाल को लेकर अहम बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि राज्य में कई दिनों से हिंसा रुकी हुई है और शांति स्थापित है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीएम और गृह मंत्री के नेतृत्व में राज्य सरकार शांति बहाली के लिए संकल्पित है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Wed, 10 Jul 2024 06:25 PM (IST)
बीरेन सिंह ने कहा कि सरकार ने जल्द ही शांति लाने का संकल्प लिया है। (File Photo)

एएनआई, नई दिल्ली। मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने दावा किया कि राज्य में कई दिनों से शांति बहाल है। उन्होंने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार ने प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में राज्य में शांति स्थापित करने का संकल्प लिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सीएम एन बीरेन सिंह ने कहा कि हमने एक संकल्प लिया है। मणिपुर की मौजूदा स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के नेतृत्व में जो कुछ भी किया जा रहा है, उसकी समीक्षा करने और जल्द ही शांति लाने का संकल्प हमने लिया है। यहां कई दिनों से शांति है।

'पीएम के आने या न आने का सवाल नहीं' 

प्रधानमंत्री के मणिपुर आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पीएम के आने या न आने का कोई प्रश्न ही नहीं है। उन्होंने कहा, 'अभी मणिपुर में क्या किया जा रहा है- सुरक्षा उपाय, राहत कार्य, विकास, दोनों समुदायों (कुकी और मैतेई) के बीच शांति वार्ता। ये सब हैं प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हो रहा है।'