नई दिल्ली,एएनआइ। चेन्नई में बस डे (Chennai Bus Day) पर छात्रों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। दरअसल, चेन्नई में कुछ छात्रों बस डे के दौरान बस की छत पर चढ़कर नारे लगाना महंगा पड़ा। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक, यहां छात्र बस की छत पर चढ़कर हंगामा कर रहे थे। तभी अचानक ब्रेक लगने से छात्र नीचे गिर गए। इनमें से कई छात्रों को चोट भी आई है। पुलिस ने फिलहाल 24 छात्रों को हिरासत में ले लिया है।

चेन्नई पुलिस के मुताबिक, चेन्नई के पच्चईअप्पास कॉलेज के छात्र महानगर परिवहन की बस संख्या 40 A में सवार थे। बस पहले ही पूरी तरह से छात्रों से भर चुकी थी। कंडक्टर और चालक के मना करने के बावजूद कई सारे छात्र बस की छत पर सवार हो गए। पूरे रास्ते वह कॉलेज के नाम के नारे लगाते रहे। बस के आगे भी बाइक पर कॉलेज के छात्र चल रहे थे।

अयनावरम के पास अचानक बस के आगे बाइक पर चल रहे छात्र ने ब्रेक लगा दिया और फिर बस ड्राइवर को भी ब्रेक लगाना पड़ा। जिस वजह से छत पर सवार छात्र बस के सामने आ गिरे। जब पुलिस वहां पहुंची तो डर की वजह से छात्र पहले ही वहां से गायब हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने 24 छात्रों को इस मामले में हिरासत में लिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस