Move to Jagran APP

Petrol Bomb Attack: तमिलनाडु में अराजक तत्वों ने फिर फेंके पेट्रोल बम, आरएसएस कार्यकर्ता के घर को बनाया निशाना

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर तीन पेट्रोल बम फेंके जाने की पुष्टी हुई है। मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है। घटना को लेकर आरएसएस कार्यकर्ता कृष्णन और भाजपा मदुरै के जिला अध्यक्ष सुसींद्रन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

By AgencyEdited By: Amit SinghPublished: Sun, 25 Sep 2022 05:52 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 05:52 AM (IST)
Petrol Bomb Attack: तमिलनाडु में अराजक तत्वों ने फिर फेंके पेट्रोल बम, आरएसएस कार्यकर्ता के घर को बनाया निशाना
अराजक तत्वों ने फिर फेंके पेट्रोल बम

मदुरै(तमिलनाडु), एएनआई: तमिलनाडु के मदुरै जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक सदस्य के घर में तीन पेट्रोल बम फेंके गए हैं। यह घटना शनिवार शाम 7बजे से आस-पास की बताई जा रही है। आरएसएस कार्यकर्ता के घर पर हमले की फुटेज मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें मुंह पर कपड़ा बांधे एक युवक को पेट्रोल बम फेंकते हुए देखा जा सकता है।

loksabha election banner

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत में पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर तीन पेट्रोल बम फेंके जाने की पुष्टी हुई है। हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं, मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है। घटना को लेकर आरएसएस कार्यकर्ता कृष्णन और भाजपा मदुरै के जिला अध्यक्ष सुसींद्रन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

घटना के लेकर पीड़ित ने बताया कि वो पिछले 45 सालों से आरएसएस के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने शाम को घर पर पूजा रखी थी, उस वक्त उनके यहां करीब 65 लोग मौजूद थे। घर के बाहर शोर होने पर बाहर आकर उन्होंने देखा कि, उनकी कार से आग की लपटें उठ रहीं थीं। उन्होंने बताया की जान के खतरे को लेकर साल 2014 से उन्हें पुलिस से सुरक्षा प्राप्त थी, लेकिन 2020 में उनसे सुरक्षा वापस ले ली गई। उन्होंने बताया कि तमिलनाडु में 20 से ज्यादा आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए हैं।

आपको बता दें, तमिलनाडु में पैट्रोल बम फेंके जाने की यह लगातार तीसरी वारदात है। पिछले दो दिनों में कोयंबटूर भाजपा कार्यालय और एक अन्य आएसएस कार्यकर्ता की कार पर पैट्रोल बम से हमले की खबरें सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि पीएफआई के खिलाफ ईडी और एनआईए द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में इन घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। इस बीच, तमिलनाडु भाजपा ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर हाल के दिनों में भाजपा और आरएसएस के पदाधिकारियों के खिलाफ बढ़ते हमलों को लेकर जानकारी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.