रायपुर, जेएनएन। माना रायपुर एयरपोर्ट पर शनिवार को बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण इंडिगो स्टाफ के साथ बदसलूकी करबुरे फंस गए। उनके इस आचरण से नाराज इंडिगो स्टाफ ने उन्हें प्लेन में बैठने से रोक दिया। इस पर आदित्य नारायण को झुकना पड़ा। उन्होंने पूरे स्टाफ से सार्वजनिक रू प से माफी मांगी। इसके बाद ही प्लेन में बैठने के लिए बोर्डिंग पास मिल सका।

यह था पूरा मामला

रायपुर डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में रावण दहन कार्यक्रम में आदित्य नारायण आए थे। यहां एक समारोह में उन्होंने अपनी प्रस्तुति दी। इसके बाद मुंबई के लिए इंडिगो की फ्लाइट से जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। इसी दौरान उनके लगेज के भाड़े के लिए 13 हजार रुपये का बिल इंडिगो स्टाफ ने थमाया तो वह आगबबूला हो गए। आरोप है कि पुरुष और महिला स्टाफ के सामने ही वह गाली-गलौच करने लगे। आवेश में आकर यहां तक कह दिया कि 10 हजार से अधिक नहीं देंगे, लेकिन नियम का हवाला जब स्टाफ ने दिया तो उन्होंने कहा कि- तुम लोगों के कपड़े न उतरवा दिया तो मेरा नाम नहीं।

इसका वीडियो भी लोगों ने बना लिया। इसके बाद हंगामा मच गया था। बाद में जब आदित्य ने माफी मांगी, तब उन्हें बोर्डिग पास थमाया गया। इस मामले में नाम न छापने की शर्त पर इंडिगो के एक अधिकारी ने कहा कि वह अपने स्टॉफ के साथ किसी तरह का अभद्र व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे। आदित्य अगर भविष्य में स्टॉफ के साथ इस तरह पेश आएंगे तो इंडिगो उन्हें काली सूची में डाल देगा।

(साभार नई दुनिया)

यह भी पढ़ेंः अलगाववादियों पर शिंकजा कसने के बाद कश्मीर में गायब हुए पत्थरबाज

Posted By: Gunateet Ojha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस