नई दिल्ली, प्रेट्र। फिल्म गायक मीका सिंह को दुबई में हिरासत में ले लिया गया है। आधिकारिक रूप से हिरासत में लिए जाने के कारण की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन बताया जा रहा है कि उन पर ब्राजील की लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है।

बताया जा रहा है कि उन्हें बुधवार और गुरुवार की रात में करीब तीन बजे दुबई की पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जारी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मीका पर ब्राजील की एक 17 साल की लड़की को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप है।

Image result for mika singh

दुबई पुलिस ने मीका को हिरासत में लेकर थाने में रखा है। खबर है कि उन्हें दुबई में मुरक्काबात के थाने में रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार मीका एक बॉलीवुड परफॉमरमेंस के लिए दुबई में थे। पकड़े जाने के बाद उनके दोस्तों ने उनकी जमानत का भी प्रयास किया।

पहले भी रहा है विवादों से नाता
मीका पहले भी अपने विवादों के कारण जाने जाते रहे हैं। इसके पहले 2015 में दिल्ली में एक कार्यक्रम में एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए भी उन्हें गिरफ्तार किया गया था। 2014 में उनपर हिट एंड रन का केस दर्ज किया गया था, जब उन्होंने कथित तौर पर अपनी गाड़ी एक ऑटो रिक्शा से टकरा दी थी। इससे पहले 2006 में राखी सावंत ने जबरन किस करने के लिए उन पर केस दर्ज कराया था।

Posted By: Arun Kumar Singh