Move to Jagran APP

एक ग्लास दूध और ब्रेड खाकर सलमान ने 3 घंटे किया वर्कआउट

काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा पाने के बाद अभिनेता सेंट्रल जेल में दो रातें गुजार चुका है। खबर है कि सलमान ने जेल का खाना नहीं खाया, लेकिन वर्कआउट करना नहीं चूके।

By Sanjay PokhriyalEdited By: Published: Sat, 07 Apr 2018 09:50 AM (IST)Updated: Sat, 07 Apr 2018 09:53 AM (IST)
एक ग्लास दूध और ब्रेड खाकर सलमान ने 3 घंटे किया वर्कआउट

जोधपुर [ जेएनएन ]। सलमान खान अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। जोधपुर जेल में भी उनका यह फिटनेस प्रेम कायम रहा। काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा पाने के बाद अभिनेता सेंट्रल जेल में दो रातें गुजार चुका है। खबर है कि सलमान ने जेल का खाना नहीं खाया, लेकिन वर्कआउट करना नहीं चूके।

loksabha election banner

सलमान गुरुवार शाम से जेल में हैं। पहले दिन वे परेशान नजर आए। उन्होंने रात में कुछ भी खाने से इन्कार कर दिया। रात भर सोए भी नहीं। गुरुवार दिन में जेल प्रशासन ने पूछा था कि क्या उन्हें डॉक्टर की मदद चाहिए तो सलमान ने इन्कार कर दिया था।

शुक्रवार सुबह जल्दी उठ गए। हालांकि अपने बैरक में रहे। सुबह साढे आठ बजे बाहर आए और जेल अधिकारियों से कहा कि क्या वे कैंटीन से कुछ खरीद सकते हैं। अधिकारियों ने अनुमति दी और सलमान को एक ग्लास दूध और ब्रेड दी गई।

इसके बाद वे पौने दस बजे तक असहज रहे, क्योंकि उनकी जमानत पर सुनवाई होना थी। इस दौरान वे अपने बैरक में चहलकदमी करते रहे। 11.30 बजे उन्हें बताया गया कि आज जमानत नहीं मिल सकती। इसके बाद उन्होंने दोपहर का खाना भी नहीं खाया। यह लगातार तीसरी बार था कि सलमान ने खाना नहीं खाया। इसके बाद प्रिटी जिंटा और सलमान की बहनें उनसे मिलने आईं।

इनके जाने के बाद सलमान ने अपनी बैरक में वर्कआउट करना शुरू कर दिया। यह देखकर जेल अधिकारियों को आश्चर्य भी हुआ। बताते हैं कि सलमान दोपहर 3.30 बजे से 6.30 बजे तक पसीना बहाते रहे। इसके बाद सलमान ने नहाने की इच्छा जताई, जिसका बंदोबस्त जेल प्रबंधन ने किया।

इस बीच, सलमान ने जेल में अधिकारियों से कहा है कि वे कोर्ट के आदेश के मुताबिक ही काम करें और उन्हें किसी तरह का वीआईफी ट्रिटमेंट नहीं चाहिए।

जेल प्रशासन ने नियमों को रख दिया ताक पर

नियम के अनुसार जेल में बंद किसी भी कैदी से दिन में एक या फिर दो लोग ही जेल प्रशासन की अनुमति और सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद ही मिल सकते हैं, लेकिन जेल प्रशासन ने ना तो प्रीति जिंटा की तलाशी ली और ना ही रजिस्टर में उनके हस्ताक्षर कराए।

प्रीति जिंटा को कोई न देख पाए, इसलिए उनकी कार के शीशों पर अखबार लगा दिया गया था। उनकी कार सीधे जेल के मुख्य द्वार तक पहुंची और वह बिना किसी जांच के अंदर चली गईं। बताया जाता है कि प्रीति के साथ पुलिस और जेल प्रशासन के दो अधिकारी भी थे।

इसी बीच जबरदस्त चर्चा है कि सलमान ने गुरुवार को जेल में रात में डिनर में मिली दाल-रोटी ठुकरा दी, लेकिन उन्होंने आसाराम द्वारा ऑफर किया गया खाना स्वीकार लिया।

कहा जा रहा है कि जोधपुर के ही जेल के नजदीक के एक आश्रम से आसाराम के लिए भोजन आता है, उन्होंने वही भोजन सलमान खान को भी जब अॉफर किया तो उन्होंने उसे खाने से इनकार नहीं किया। वही दूसरी तरफ रिपोर्ट्स के अनुसार जब आसाराम ने उन्हें अपनी मैट्रेस सोने के लिए ऑफर की, तो सलमान ने इनकार कर दिया। खबर यह भी है कि सलमान खान की सेहत की भी लगातार जांच होती रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.