Move to Jagran APP

अखिलेश सरकार का न चेहरा बदला, न चरित्र: भाजपा

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव केवल अपनी छवि बदलने का स्वांग कर रहे हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sun, 12 Feb 2017 08:33 PM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2017 08:38 PM (IST)
अखिलेश सरकार का न चेहरा बदला, न चरित्र: भाजपा

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। पहले चरण के मतदान में अभूतपूर्व जनसमर्थन मिलने का दावा कर रही भाजपा अब अखिलेश यादव पर और हमलावर हो गई है। शिकोहाबाद में थाने के भीतर भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई को भाजपा ने गुंडाराज करार दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव केवल अपनी छवि बदलने का स्वांग कर रहे हैं। लेकिन हकीकत यही है कि अखिलेश यादव का चेहरा और चरित्र कुछ भी नहीं बदला है।

loksabha election banner

कानून व्यवस्था के मुद्दे के मुद्दे पर अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव को एक समान बताते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि 1993 में मुख्यमंत्री के रूप में मुलायम सिंह ने परीक्षा में नकल की खुली छुट दे दी थी। और अब अखिलेश यादव बिजली चोरी की खुली छूट दे रहे हैं। उन्होंने इसके लिए पिछले दिनों अखिलेश यादव के बिजली चोरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का भरोसा देने के बयान का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव से अलग होने का नाटक कर अखिलेश यादव अपने चेहरे पर शराफत का मुलम्मा चढ़ाने की असफल कोशिश कर रहे हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि शिकोहाबाद में पुलिस से शिकायत करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं की सपा के जिलाध्यक्ष द्वारा पिटाई से अखिलेश सरकार में गुंडाराज का अकेला मामला है। एक आडियो टेप सामने आया है, जिसमें अखिलेश सरकार में राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह एक पत्रकार को जिन्दा जलाने की धमकी देते हुए सुनाई दे रहे हैं। इसके पहले सुल्तानपुर में के विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला की सुनवाई शुरू होने के ठीक पहले हत्या कर दी गई। वहीं सपा के नेता अरशद शेरवानी अपने चुनावी भाषण में एक विशेष वर्ग को भरोसा दे रहे हैं कि उनकी सरकार आने के बाद पुलिस को उस वर्ग के सदस्यों को छूने की हिम्मत नहीं होगी। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अखिलेश सरकार में गुंडों और अपराधियों का संरक्षण बदस्तूर जारी है और चुनाव में जनता इसका माकूल जवाब देगी।

पढ़ेंः प्रचार के दौरान हार्ट अटैक से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का निधन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.