Move to Jagran APP

'राहुल गांधी को संसद में बंद करके थप्पड़...' विवादित बयान पर मुश्किल में BJP विधायक को कर्नाटक पुलिस ने भेजा नोटिस

बीजेपी विधायक ने कहा कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। कहा उस पागल को नहीं पता कि अगर भगवान शिव ने अपनी तीसरी आंख खोल दी तो वह भस्म हो जाएगा। उन्होंने हिंदू विरोधी नीति अपनाई है। विपक्ष के नेता राहुल गांधी एक पागल आदमी है। उन्हें लगता है कि हिंदू उनके बारे में जो कुछ भी कहेंगे उसे चुपचाप सुन लेंगे।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Thu, 11 Jul 2024 01:03 PM (IST)
विधायक के खिलाफ आपराधिक धमकी, अपमान करने को लेकर केस दर्ज। (फोटो, एक्स)

आईएएनएस, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने गुरुवार को दक्षिण कन्नड़ जिले से बीजेपी विधायक वाई भरत शेट्टी को नोटिस जारी किया। पुलिस ने शेट्टी को लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।

दरअसल, भरत शेट्टी ने सोमवार को लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को उनके हिंदू विरोधी बयान के लिए संसद के अंदर बंद करके थप्पड़ मारने चाहिए। इसी बायान को लेकर कावूर पुलिस ने शेट्टी को नोटिस जारी करके तीन दिन के भीतर पेश होने को कहा है।

आपराधिक धमकी, अपमान करने को लेकर केस दर्ज

पुलिस ने विधायक भरत के खिलाफ आपराधिक धमकी, अपमान, सार्वजनिक तौर पर बदमाशी दिखाने के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि इस मामले में कांग्रेस नेता अनिल कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

राहुल गांधी को संसद के अंदर बंद करके थप्पड़ मारना चाहिए

शेट्टी ने कहा, "विपक्ष के नेता राहुल गांधी को संसद के अंदर बंद करके थप्पड़ मारना चाहिए। इसके लिए सात से आठ एफआईआर दर्ज हो जाएंगी। अगर विपक्ष के नेता राहुल गांधी मंगलुरु शहर आते हैं, तो हम उनके लिए भी यही व्यवस्था करेंगे।"

राहुल गांधी ने हिंदू विरोधी नीति अपनाई है

उन्होंने कहा, "विपक्ष के नेता राहुल गांधी भगवान शिव की तस्वीर पकड़े हुए थे। उस पागल को नहीं पता कि अगर भगवान शिव ने अपनी तीसरी आंख खोल दी, तो वह भस्म हो जाएगा। उन्होंने हिंदू विरोधी नीति अपनाई है। यह स्पष्ट है कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी एक पागल आदमी है। उन्हें लगता है कि हिंदू उनके बारे में जो कुछ भी कहेंगे, उसे चुपचाप सुन लेंगे।"

हिंदू धर्म और संस्थाओं की रक्षा करना भाजपा का कर्तव्य

बीजेपी विधायक ने दावा किया कि हिंदू धर्म और संस्थाओं की रक्षा करना भाजपा का कर्तव्य है। कांग्रेस ने यह संदेश देना शुरू कर दिया है कि हिंदू और हिंदुत्व अलग-अलग हैं। ऐसे नेताओं की वजह से भविष्य में हिंदुओं को खतरे का सामना करना पड़ेगा।

जरूरत होगी हथियार निकाल लेंगे- भरत शेट्टी

उन्होंने कहा कि शिवाजी और महाराणा प्रताप हिंदू समुदाय में पैदा हुए थे। जब भी जरूरत होगी हम हथियार निकाल लेंगे। हम हथियारों की पूजा करने के बाद जवाबी कार्रवाई करना अच्छी तरह जानते हैं।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक के दर्जनभर सरकारी अधिकारियों पर लोकायुक्त की छापेमारी, आय से अधिक संपत्ति कमाने का शक