Move to Jagran APP

Air India की खराब व्यवस्थाओं पर भड़कीं BJP नेता खुशबू सुंदर, Twitter पर लगाई क्लास तो मांगनी पड़ी माफी

Air India एयर इंडिया की खराब व्यवस्थाओं पर BJP नेता खुशबू सुंदर भड़क गईं। उन्होंने चेन्नई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर न मिलने पर एयर इंडिया की क्लास लगा दी। जिसके बाद एयर इंडिया को Twitter पर माफी मांगनी पड़ी।

By Mohd FaisalEdited By: Mohd FaisalPublished: Tue, 31 Jan 2023 11:57 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 11:57 AM (IST)
Air India की खराब व्यवस्थाओं पर भड़कीं BJP नेता खुशबू सुंदर, Twitter पर लगाई क्लास तो मांगनी पड़ी माफी
Air India की खराब व्यवस्थाओं पर भड़कीं BJP नेता खुशबू सुंदर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पिछले कुछ दिनों से एयर इंडिया को विवादों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच एयर इंडिया को लेकर एक और विवाद सामने आया है। बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर एयर इंडिया की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए हैं। खुशबू सुंदर ने कहा कि एयर इंडिया की खराब व्यवस्थाओं के चलते एक चोट लगे यात्री को करीब 30 मिनट तक व्हीलचेयर के लिए इंतजार करना पड़ा।

loksabha election banner

खुशबू सुंदर ने एयर इंडिया की व्यवस्थाओं पर उठाए सवाल

खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर लिखा कि प्रिय एयर इंडिया आपके पास चोट लगे एक यात्री को ले जाने के लिए बुनियादी व्हीलचेयर भी नहीं है। चेन्नई एयरपोर्ट पर करीब 30 मिनट तक यात्री को ले जाने के लिए इंतजार करना पड़ा। इससे पहले एयरलाइन के कर्मचारियों ने किसी अन्य एयरलाइन से व्हीलचेयर की व्यवस्था की। मुझे यकीन है कि आप बेहतर कर सकते हैं।

एयर इंडिया ने मांगी माफी

वहीं, खुशबू सुंदर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एयर इंडिया ने माफी मांगी। एयर इंडिया ने कहा कि प्रिय मैम, हमारे साथ आपके अनुभव के बारे में जानकर हमें अत्यंत खेद हुआ। हम अपनी चेन्नई एयरपोर्ट टीम के साथ इस बारे में बात कर रहे हैं।

एयर इंडिया पर लगा था 10 लाख का जुर्माना

इससे पहले नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने 6 दिसंबर 2023 की घटना को लेकर एयर इंडिया पर 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था। एयर इंडिया द्वारा नियमों का उल्लंघन करने के लिए ये जुर्माना लगाया गया था। बता दें कि एयर इंडिया की पेरिस-दिल्ली उड़ान में एक पुरुष यात्री ने शराब के नशे में यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार किया था। इसकी सूचना न देने पर DGCA ने ये कार्रवाई की थी।

यह भी पढ़ें- DGCA ने Air India पर लगाया 10 लाख रुपये का जुर्माना, नहीं दी गई थी 6 दिसंबर को हुई घटना की सूचना

यह भी पढ़ें- Air India में अब यात्रियों को गलत व्यवहार करना पड़ेगा भारी, सॉफ्टवेयर खोलेगा पोल, रियल टाइम जानकारी करेगा साझा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.