Move to Jagran APP

Bengaluru: पार्क में दोस्त के साथ बैठी महिला को किया अगवा, फिर चलती कार में 4 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

आरोपितों ने महिला से चलती कार में दुष्कर्म किया और उसे 26 मार्च की सुबह उसके घर के पास छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarFri, 31 Mar 2023 08:34 PM (IST)
Bengaluru: पार्क में दोस्त के साथ बैठी महिला को किया अगवा, फिर चलती कार में 4 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
बेंगलुरु के कोरमंगलाल में एक महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

बेंगलुरु, पीटीआइ। कोरमंगला के एक पार्क में बैठी एक महिला का अपहरण कर चलती कार में उससे सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि चार लोगों ने 25 मार्च की रात करीब 10 बजे नेशनल गेम्स विलेज पार्क में बैठी महिला का अपहरण कर लिया और वे उसे कार में ले गए।

आरोपितों ने पीड़िता को दी थी धमकी

उसने बताया कि आरोपितों ने महिला से चलती कार में दुष्कर्म किया और उसे 26 मार्च की सुबह उसके घर के पास छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

चार आरोपितों को किया गया गिरफ्तार

उसने बताया कि पीड़िता का बाद में उपचार किया गया और इस मामले में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

आरोपियों में कार में वारदात को दिया अंजाम

शिकायत के अनुसार, पीड़िता को एक कार में अगवा किया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने डोममालुर, इंदिरानगर, अनेकल और नीस रोड समेत कई जगहों पर कार में घूम-घूम कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आगे जानकारी दी कि घटना की आगे की जांच चल रही है।