Move to Jagran APP

असम पुलिस ने मवेशी तस्करी के प्रयास को किया विफल, गोलपारा में तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने कहा गुप्त सूचना के आधार पर हमने बोरपाथर इलाके में जरीफ अली के घर में छापेमारी की और 32 मवेशी बरामद किए। हमने तीन लोगों को पकड़ा है और उनके खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई करेंगे। उन्होंने बताया कि मामले की आगे की जांच चल रही है।

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputSun, 26 Mar 2023 06:28 PM (IST)
असम पुलिस ने मवेशी तस्करी के प्रयास को किया विफल, गोलपारा में तीन लोग गिरफ्तार
गोलपारा जिले के बोरपाथर इलाके में मवेशी तस्करी को नाकाम कर दिया है।

गोलपारा, एएनआई। असम पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गोलपारा जिले के बोरपाथर इलाके में मवेशी तस्करी को नाकाम कर दिया है। इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। राज्य पुलिस ने रविवार को बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान जरीफ अली, साबिर उद्दीन शेख और ऐनार मंडल के रूप में हुई है।

तस्करों को पकड़ने के लिए चलाया गया अभियान

पुलिस के अनुसार, एक गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार देर रात तस्करों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया था। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 32 मवेशी बरामद किए।

पुलिस अधिकारी ने बताया

इस ऑपरेशन की जानकारी देते हुए ग्वालपारा जिले के एक पुलिस अधिकारी मनोज कुमार दास ने कहा कि पुलिस टीम ने मवेशियों की तस्करी करने की कोशिश कर रहे तीन लोगों को पकड़ा है।

मनोज कुमार दास ने कहा, 'गुप्त सूचना के आधार पर, हमने बोरपाथर इलाके में जरीफ अली के घर में छापेमारी की और 32 मवेशी बरामद किए। हमने तीन लोगों को पकड़ा है और उनके खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई करेंगे।' उन्होंने बताया कि मामले की आगे की जांच चल रही है।